Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan will not do horlics ad after doctors response on twitter
 

इस लिए हॉर्लिक्स का प्रचार नहीं कर रहे अमिताभ, बताई हैरान करने वाली वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 15:37 IST

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन किसी ना किसी बड़े ब्रैंड से जुड़े हुए हैं. अमिताभ पर लोगों को भरोसा भी हैं कि अगर वो किसी ब्रैंड से जुड़े हैं और उसका ऐड कर रहे हैं तो वो चीज सही ही होगी. अमिताभ ने 2 हफ्ते पहले अपने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा,"कुपोषण के खिलाफ सबसे बड़ी जंग में जुड़कर मैं पहला कदम आगे बढ़ा रहा हूं." अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मेनका गांधी और नीति आयोग को टैग किया था.

 

इसके आगे उन्होंने लिखा, नेटवर्क 18 और हॉर्लिक्स भारत के राष्ट्रीय पोषण अभियान को सपोर्ट करेंगे. इस पोस्ट के बाद अमिताभ को फॉलो करने वाले कुछ डॉक्टर्स ने लिखा,"हॉर्लिक्स एक हाई शुगर प्रोडक्ट है और विज्ञापन में दिखाया जाता है कि इसमें 100 ग्राम शुगर, 78 ग्राम कार्बोहाइड्रेट और 32 ग्राम सुकरोज शुगर होता है. ये बच्चों के लिए हानिकारक है क्योंकि ये बच्चों के लिए मोटापा या बाद में किसी बीमारी पैदा करने का कारण बन सकती है."

 

इसके बाद डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार,अमिताभ अब इस प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ेंगे. हालांकि अभी तक अमिताभ ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई डील साइन नहीं की है और ना ही कोई पैसे लिए है.अमिताभ सिर्फ केंद्र और राज्य सरकार के मिशन पोषण को सपोर्ट कर रहेे थे.

ये भी पढ़ें- Zero का टीजर रिलीज, बौने शाहरुख के साथ सलमान मचा रहे हैं डांस फ्लोर पर धमाल

First published: 14 June 2018, 15:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी