Home » बॉलीवुड » amrita rao abused esha deol esha slapped her
 

जानें क्या हुआ? जब अमृता राव को र्इशा देआेल ने सेट पर जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2017, 14:40 IST

बॉलीवुड में कैट फाइट्स का होना हर किसी को पता है, लेकिन फिल्‍म 'प्‍यारे मोहन' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ है. दरअसल 'प्‍यारे मोहन' में अभिनेत्री अमृता राव और ईशा देओल ने दोनों बहनों का किरदार निभाया था, जिनके बीच अच्छा रिश्ता था. रील लाइफ से हटकर इस फिल्‍म के सेट पर दोनों के बीच जबरदस्‍त लड़ाई हुई थी और ईशा ने अमृता को जोरदार थप्‍पड़ मार दिया था. ईशा देओल ने एक इंटरव्‍यू में ये बात कबूली.

दोनों 'प्यारे मोहन' की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के बीच अमृता और ईशा के बीच हल्‍की नोंक-झोंक होती थी. लेकिन एक दिन लड़ाई कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गयी और अमृता ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर और क्रू मेंबर्स के सामने ही ईशा को गाली दे दी. ईशा को बहुत बुरा लगा और उन्‍होंने अमृता को जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिये गए अपने एक इंटरव्‍यू में ईशा ने कहा, "हां, मैंने अमृता को थप्‍पड़ मारा था. एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्‍टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामन मुझे गाली दे दी. इससे मुझे बहुत गुस्‍सा आया."

ईशा ने आगे बताया, "मैंने अपनी आत्‍मरक्षा के सम्‍मान के लिए उसे थप्‍पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है." लेकिन दोनों की लड़ाई ज्‍यादा नहीं बढ़ी और अमृता ने ईशा से माफी मांग ली.

ईशा ने बताया, "उसे (अमृता) अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने माफी मांग ली. मैंने भी उसे माफ कर दिया था और अब सब ठीक है." ईशा ने इंटरव्‍यू में यह भी कहा, "उसे दोष देना ठीक नहीं है और मैं इस बारे में कुछ ज्‍यादा नहीं बोलना चाहूंगी. यह किस्‍सा अब खत्‍म हो चुका है."

First published: 17 June 2017, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी