Home » बॉलीवुड » amrita rao rj anmol shares son veer first photo
 

अमृता राव के बेटे की 4 महीने बाद आई पहली तस्वीर, पिछले साल बनी थी मां

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 12:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल पिछले साल पहली बार मां-बाप बने थे. अमृता राव ने 1 नवंबर को अपने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वीर रखा है. आज तकरीबन चार महीने बाद उनके बेटे की पहली तस्वीर सामने आई है.जिसमें वो खेलते हुए मुस्कुरा रहे हैं और अमृता-अनमोल अपने बेटे को देखकर खुश हो रहे हैं.

ये तस्वीर अमृता के पति आरजे अनमोल ने इस फोटो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' हमारी दुनिया हमारी खुशी. #VEER.' इस तस्वीर में नन्हें वीर की मुस्कान बहुत क्यूट है और फैंस का दिल जीत रही है.बताते चलें कि अमृता राव ने बेटे का नाम वीर रखे जाने को लेकर कहा था कि अनमोल और मैं दोनों देशभक्त हैं और वीर नाम अनमोल को बहुत पसंद था. जब उन्होंने मुझे बताया तो मुझे भी ये नाम काफी पसंद आया.


 

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मां बनने के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अब भी इसपर यकीन नहीं कर पाती हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि मैं रोज वीर की तरफ देखती हूं और सोचकी हूं कि क्या ये रियल है? उन्होंने कहा था कि पहली चीज जो बच्चा आपको सिखाता है वो है टाइम मैनेजमेंट और अनुशासन. मातृत्व मिलीजुली भावनाओं की तरह है. हर दिन हैरानी, एक्साइटमेंट, थकावट, प्यार, निराशा, खुशी, मनोरंजन और बहुत सारी भावनाएं एक साथ होती हैं.

अमृता ने बताया कि वो और उनके पति अनमोल ही बच्चे का ख्याल रख रहे हैं. बच्चे को नहलाने से लेकर उसकी मसाज करने और नैप्पी बदलने व उसके साथ खेलने तक सभी काम दोनों मिलकर कर रहे हैं. उन्होंने हंसते हुए कहा कि शीशे में देखने में अब भी मैं एक वैसी ही लड़की लगती हूं जो अभी-अभी कॉलेज से लौटी है.

Indian Idol 12 : शो में होने वाली है अनु मलिक की एंट्री? ये है पूरी डिटेल्स

ITA अवॉर्ड्स में इन स्टार्स को मिले अवॉर्ड, शो में हुआ जबरदस्त सेलिब्रेशन, देखिए वीडियो

First published: 18 March 2021, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी