Home » बॉलीवुड » Anand Ahuja made a rule of mobile charging for Sonam Kapoor after marry him
 

आनंद से शादी के बाद सोनम को हॉल और बाथरूम में करना पड़ेगा ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 10:22 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दिनों इन दोनों की शादी की खबरें हर जगह छाई हुई हैं. यही कारण है कि लोग उनसे संबंधित कोई भी खबर को बिना पढ़े रह नहीं सकते.

यहां तक कि आए दिन दोनों के रिश्ते के बारे में नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं. इसी बीच सोनम कपूर ने अपने रिश्ते का राज खोल दिया है. सोनम ने बताया है कि आनंद आहूजा ने उनके लिए एक अहम नियम बनाया है, जो उन्हें फॉलो करना है. 

इस नियम के बारे में सोनम कपूर ने बताया है कि आनंद ने उनके लिए जो नियम बनाया है वह बहुत ही हैरान करने वाला है. दरअसल, आनंद ने सोनम के लिए यह नियम लागू किया है कि उनको सोने से पहले अपने फोन को या तो बाथरूम में चार्जिंग के लिए लगाना है या फिर हॉल में.

इस बीच दिलचस्प बात ये भी है कि जिन्होंने सोनम कपूर के लिए यह नियम बनाया है उसे खुद आनंद आहूजा भी फॉलो करते हैं. इस वजह से वह भी अपना मोबाइल बेडरूम से बाहर चार्ज करते हैं.

सोनम कपूर ने ये भी बताया कि आनंद के बात करने का लहजा बहुत ही फिरंगी लगता है, लेकिन अब वो धीरे-धीरे भारतीय लहजे में बात कर रहे हैं. उम्मीद है जल्द ही वह अच्छी हिंदी सीख जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से की रिक्वेस्ट, बोले- बताओ क्या करुं नम्बर लाने के लिए

जब उनसे पूछा गया कि वो सोशल मीडिया पर आनंद के साथ तस्वीरें शेयर कर एक तरह से अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार कर रही थीं, लेकिन प्रेस के सामने उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा. इस पर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया उनके कंट्रोल में है.

First published: 6 May 2018, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी