Home » बॉलीवुड » anand ahuja reaches sonam kapoor house with band baja on the occasion of mehendi ceremony
 

बैंड बाजे के साथ दूल्हे राजा आनंद पहुंचे दुल्हनियां लेने, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 12:00 IST

मंगलवार 8 मई को सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेंगी. सोनम के घर सभी रस्में शुरु हो चुकी हैं. रविवार को सोनम की मेहंदी हो गई. सोनम की मेहंदी में उनके सभी कजिन्स के साथ बॉलीवुड के सितारे भी दिखाई दिए. इसी के साथ सोनम के घर आनंद आहूजा बैंड बाजे के साथ पहुंचे. इसके अलावा कपूर परिवार ने अपने होने वाले दामाद आनंद का धूमधाम से स्वागत किया.

आनंद आहूजा शादी के दो दिन पहले ही मुंबई आ गए थे. 6 मई को अपनी मेहंदी के दिन आनंद स्टाइलिश लुक में पूरे बैंड बाजे के साथ सोनम के घर गए. इसका वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस मौके पर सोनम काफी खुश नजर आ रही थीं.

बता दें कि कपूर फैमिली ने लगभग पूरे बॉलीवुड को सोनम की शादी में बुलाया है. तो वहीं कुछ सितारे तो सिर्फ शादी में मौजूद रहेंगे तो कुछ लोग रस्मों में भी शामिल हो रहे हैं. शादी के सभी तैयारियों के साथ शादी के समारोह को 3 हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन यानि 6 मई को सोनम की मेहंदी की रस्म हो गई. अब दूसरे दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की संगीत की रस्म होगी. उसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. 9 को रिसेप्शन की तैयारी भी की गई है.

ये भी पढ़ें- Video: सोनम की शादी से पहले चाचा संजय कपूर ने किया भांगड़ा

First published: 7 May 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी