Home » बॉलीवुड » Andhadhun Box Office Collection First Weekend: Ayushmann Khurrana, Tabu and Radhika Apte starrer film collects 15 crores in his weekend
 

Andhadhun Box Office Collection First Weekend: 'अंधाधुन' में दिख रही मर्डर मिस्ट्री सुलझी और वीकेंड पर हुई शानदार कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 12:52 IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, एक्ट्रेस राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी और फिल्म की कमाई की रफ्तार देखकर लग रहा था कि फिल्म गिर जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने अपने पहले दिन भले ही कमाई कम की हो लेकिन अपने पहले वीकेंड पर फिल्म ने 'लवयात्रि' को पछाड़ दिया है. फिल्म ‘अंधाधुन’ ने अपने पहले वीकेंड पर 15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

फिल्म ‘अंधाधुन’ ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 2.70 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को 5.10 करोड़ रुपये कमाए और इसके बाद फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 7.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस हिसाब से फिल्म ‘अंधाधुन’ का टोटल कलेक्शन 15 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ‘अंधाधुन’ के साथ रिलीज हुई फिल्म 'लवयात्रि' के कलेक्शन की हालांकि अभी तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन ‘अंधाधुन’ ने फिल्म को पछाड़ दिया है.

 

अगर फिल्म ‘अंधाधुन’ की बात करें तो फिल्म को ‘दृश्यम’ डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ‘दृश्यम’ से भी डायरेक्टर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके बाद अब राघवन सस्पेंस फिल्म ‘अंधाधुन’ दर्शकों के सामने लेकर आए हैं. राघवन की फिल्म ‘दृश्यम’ में भी एक्ट्रेस तब्बू लीड रोल में थी और इस बार भी एक्ट्रेस तब्बू फिल्म ‘अंधाधुन’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं.

 

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में काला चश्मा पहने हुए आयुष्मान खुराना की असलियत को आखिर तक कोई पहचान नहीं पाता है. तो वहीं तब्बू फिल्म में बार-बार सस्पेंस बनाए रखने में और अलग अंदाज में तब्बू आपका ध्यान खिचेंगी. तो वहीं राधिका आप्टे का किरदार फिल्म में रोमांस का तड़का लगाने का काम करेगा. फिल्म को पूरे थ्रिल और सस्पेंस के साथ बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Badhaai Ho Trailer: अायुष्मान के पापा बनेंगे पापा, 'बधाई हो' का ट्रेलर देख हंस-हंसकर हो जाएंगे पागल

First published: 8 October 2018, 12:50 IST
 
अगली कहानी