Home » बॉलीवुड » AndhaDhun Trailer Release: Ayushmann Khurrana film AndhaDhun trailer out on youtube, Tabu and Radhika Apte in this film
 

Andhadun Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' में दिख रही मर्डर मिस्ट्री क्या सुलझ पाएगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 13:02 IST

फिल्म अंधाधुन की जबरदस्त ट्रेलर र‍िलीज आज मेकर्स ने वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड़ कर दिया है. इस फिल्म में सस्पेंस थ्र‍िलर अधिक देखने को मिलेगा और यह फिल्म सिनेमाघरों में दो अक्टूबर को रिलीज होगी.

इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है, राघवन ने इससे पहले बदलापुर, एक हसीना थी और जॉनी गद्दार जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. अगर निर्माताओं की बात करें तो इस फिल्म को 'कहानी', 'दृश्यम' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्में देने वाले निर्माताओं ने बनाया है.

यहां देखें फिल्म अंधाधुन का ट्रेलर

फिल्म अंधाधुन की अगर कहानी के बारे में बताएं तो ट्रेलर में देखकर आप पता लगा सकते हैं कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक म्यूजीशियन हैं जो देख नहीं सकते हैं. ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ राधिका आप्टे और तब्बू भी दिख रही हैं. तब्बू और राधिका की एक्टिंग अच्छी दिखाई दे रही है और यह त‍िकड़ी इस फिल्म में पहली बार दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ेंं: राधा-कृष्ण के शाश्वत प्रेम कहानी पर अब यह निर्देशक बनाएगा फिल्म

First published: 2 September 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी