Home » बॉलीवुड » Anil kapoor Birthday Special: Madhuri Dixit never work with Amitabh bachchan due to anil kapoor of this reason
 

अनिल कपूर ने धक-धक गर्ल को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से क्यों रोका, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 13:11 IST

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर कहे जाते है और आज वो अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं और जो कि हिट साबित हुई है. अनिल कपूर ने लगभग बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में काम किया है और उनकी सबसे ज्यादा जोड़ी पसंद की गई थी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म 'लाडला','परिंदा','राम-लखन','जमाई राजा' जैसी कई फिल्में की और वो सुपरहिट साबित हुई. इसी के साथ एक ऐसा दौर भी था जब माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को लेकर लव अफेयर की चर्चा भी उड़ी थी. इसी बीच एक किस्सा ऐसा भी है जिसके चलते माधुरी ने कभी भी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं किया.

 

बता दें कि एक ऐसा दौर था जब बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का चार्म सबसे ऊपर था और एक वक्त था जब उनके साथ कोई काम करने के लिए तैयार नहीं था क्योंकि उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो रही थी. उस वक्त माधुरी का साथ एक्टर अनिल कपूर ने दिया था और उसी दौर में उनके साथ एक्टर ने हिट से लेकर सुपरहिट फिल्में भी दे दी थी. फिल्मों के दौरान दोनों एक्टर्स करीब भी आ गए थे कि उनके अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में छा गई थी. खबरें थी कि अनिल कपूर माधुरी कोे लेकर काफी पोजेसिव हो गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस माधुरी से अमिताभ बच्चन के साथ काम ना करने के लिए कह दिया था.

 

धक-धक गर्ल ने बॉलीवुड के लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं किया है. सिर्फ उनकी एक फिल्म 'बड़े मियां,छोटे मियां' में एक आइटम नंबर किया था और इसके बाद से आज तक दोनों सितारों ने फिल्म में साथ कभी काम नहीं किया.

 

एक बार इंटरव्यू में अनिल कपूर से उनके इस रिश्ते को लेकर जब सवाल किए गए थे तो उन्होंने कहा था कि,'मुझ कई बार प्यार के लिए मौके मिले थे लेकिन मैंने सोच रखा था कि मुझे दो पल की खुशी चाहिए या जीवनभर का साथ और मैं अपनी वाइफ सुनीता के साथ खुश हूं.उन्होंने खुलासा किया था कि सुनीता को वो कई बार माधुरी कहकर पुकारने लगे थे.'

First published: 24 December 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी