Home » बॉलीवुड » Anil Kapoor Calls Aishwarya Rai Name Infront of Salman Khan Salman gets shy during Fanney Khan Promotion
 

Video: सलमान के सामने अनिल कपूर ने लिया ऐश्वर्या का नाम, फिर ऐसे शर्माए 'सुल्तान'...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 11:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जल्द अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. ऐश, अनिल और राजकुमार की इस फिल्म का नाम है 'फन्ने खां'. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही इस फिल्म के लीड एक्टर यानी 'फन्ने खां' अनिल कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के टीवी शो 'दस का दम' में पहुंचे थे.

सलमान खान के साथ अनिल कपूर ने उनके शो 'दस का दम' के सेट पर फिल्म 'फन्ने खां' को प्रमोट किया और दोनों ने जमकर मस्ती की. इसी दौरान एक ऐसा मूमेंट आया जिसकी वजह से सलमान खान शर्म से पानी-पानी हो गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सलमान को शर्म से 'पानी-पानी' वाला मौका तब आया जब सलमान खान के सामने अनिल कपूर ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया. इसके बाद क्या हुआ वह बड़ा ही दिलचस्प था. इस बीच सलमान का रिएक्शन वाकई देखने लायक था. शो में मौजूद ऑडियंश भी जोर से हूटिंग करने लगी.

ये भी पढ़ेंः Video: अक्षय कुमार सबको हरा के 'घर लाएंगे गोल्ड', तीसरा गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें, दस का दम शो में अनिल कपूर के साथ पीहू संद भी पहुंची थीं जो कि मूवी में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी लता के रोल में हैं. अनिल फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं, "हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है, बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं."

तब सलमान खान कहते हैं, अच्छा.'' तभी शो में बैठे दर्शक तालियां बजाने और हूटिंग करने लगते हैं. फिर अनिल कपूर कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन. इस दौरान सलमान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. इस दौरान उनकेे चेहरे के एक्सप्रेशन देखने ही बनते हैं. शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया सॉन्ग 'जवां है मोहब्बत' बजता है तो भी सलमान खान मुस्कुराते हैं.

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच अफेयर की चर्चा लंबे समय तक रही है. हालांकि, दोनों ने ही इस बात को कभी कबूल नहीं किया. वहीं, ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अलग जिंदगी बसा ली है. इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम है आराध्या.

देखें ऐश्वर्या के नाम पर कैसा था सलमान का रिएक्शन

First published: 26 July 2018, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी