Home » बॉलीवुड » Anil Kapoor Dance on my name is Lakhan in daughter Sonam Kapoor anand ahuja reception party anil kapoor dance video viral
 

Video: सोनम की रिसेप्शन पार्टी में आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, किया 'झक्कास' डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 10:31 IST

हर मां-बाप के लिए सबसे बड़ा सुख होता है कि वो अपने बेटी के हाथ हंसी खुशी पीले कर दे. इसके लिए एक पिता कितने यत्न करता है. ऐसे ही एक पिता बन गए हैं अनिल कपूर. जी हां अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर अब हमेशा-हमेशा के लिए आनंद आहूजा की हो गई हैं.

मंगलवार 8 मई को इस जोड़े ने शादी कर अपना घर बसा लिया है. सोनम और आनंद की शादी से सबसे ज्यादा खुश अगर कोई हुआ है तो वो हैं उनके पापा अनिल कपूर. दरअसल, सोनम-आनंद की ग्रैंड शादी और उसके बाद हुए रिसेप्शन की खासियत रही उनके पापा अनिल कपूर की 'यंग' एनर्जी.

 

61 साल के अनिल कपूर बेटी की शादी के रिसेप्शन में दिखा दिया कि उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. आपको बता दें अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर की मेहंदी से लेकर शादी के रिसेप्शन तक पर हर एक रस्म में जमकर डांस किया है. इसके कई वीडियो सामने आए हैं.

ये भी देखेंः रिसेप्शन पार्टी में सोनम पर कुछ इस तरह जान छिड़कते दिखे आनंद, वीडियो हुआ वायरल

 

बेटी की शादी की खुशी एक पिता के लिए कितनी होती है ये अनिल कपूर के चेहरे पर साफ नजर आई. अब सोनम की शादी के बाद आयोजित की गई रिसेप्शन पार्टी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनिल कपूर धक्कास डांस करते देखे जा सकते हैं.

दरअसल, अनिल कपूर ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘राम लखन’ के लखन वाले अंदाज में पार्टी में जमकर डांस किया. अनिल कपूर ने अपने हिट गाने माई नेम इस लखन पर परफॉर्म किया. इस दौरान उनका कई और स्टार्स ने साथ दिया. बेटी की रिसेप्शन पार्टी में अनिल कपूर की एनर्जी और चेहरे की चमक देखते ही बन रही थी.

सोनम कपूर अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में अपने पुराने फैशनेबल ड्रेस वाले अंदाज में लौटीं और अपनी पार्टी में चार चांद लगाए. वहीं, उनके हस्बैंड आनंद आहूजा ने शेरवानी के साथ स्नीकर्स पहने हुए थे जो उनको जच रहे थे. यहां तक कि आनंद सोनम कपूर पर भरपूर प्यार लुटाते भी देखे गए.

ये भी पढ़ेंः सोनम की रिसेप्शन पार्टी में सलमान बने सिंगर तो शाहरुख ने लगाया डांस का तड़का, देखें वीडियो

आपको बता दें आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. सोनम और आनंद पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कई बार जब उन्हें साथ देखा गया तो सोनम-आनंद की शादी की सरगर्मियां भी चलीं लेकिन अब उनको विराम मिल गया क्योंकि दोनों ने शादी कर ली.

First published: 9 May 2018, 10:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी