Home » बॉलीवुड » Anil Kapoor refused to work Sridevi's Film Chandni due to sitting a wheelchair
 

अनिल कपूर का खुलासा- श्रीदेवी के साथ चांदनी में काम ना करने की ये थी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 16:14 IST

बॉलीवुड में अनिल कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद की है, लेकिन श्रीदेवी के इंतकाल के बाद अब यह जोड़ी कभी नहीं देखने को मिलेगी. अनिल कपूर अभी भी इस 61 साल की उम्र में इंडस्ट्री में बेहतरीन काम कर रहे हैं चाहे वह एक्शन हो या कॉमेडी. आज हम आपको ऐसी बात बताएंगे जिससे आप अंजान होंगे.

अनिल कपूर ने श्रीदेवी के साथ कर्मा, जानबाज, हीर रांझा, मिस्टर इंडिया, मिस्टर बेचारा, लाडला, लम्हे, गुरुदेव, जोशीले, जुदाई, राम-अवतार और रुप की रानी चोरों का राजा जैसी हिट फिल्मे बनाई हैं. इसके बाद उन्होंने श्रीदेवी की एक हिट फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

साल 1989 में यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म चांदनी में अनिल कपूर ने काम करने से मना कर दिया था. इस बात का खुलासा खुद अनिल कपूर ने किया है, इनके बाद इस फिल्म में ऋषि कपूर ने काम किया था. यह फिल्म काफी हिट हुई थी, जिसके बाद श्रीदेवी को लोग चांदनी के नाम से जानने लगे थे.

मिड-डे में दिए गए इंटरव्यू में अनिल ने बताया, " मैंने चांदनी में काम करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि मैं व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहता था. पूरी फिल्म के दौरान मुझे कभी ख्याल में भी ऐसा नहीं आया था कि मुझे व्हीलचेयर पर बैठना पड़ेगा." उन्होने आगे कहा, " मैं पहला शख्स था जो यश जी (यश चोपड़ा) के पास गया और कहा कि फिल्म हिट है. ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने उनके साथ 2 फिल्में की थीं और दोनों ने ही कुछ खास अच्छा बिजनेस नहीं किया था."

ये भी पढ़ें: आतिफ असलम ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता समारोह में गाया देशभक्ति वाला गाना, सोशल मीडिया में बायकॉट की मुहिम चली

First published: 10 August 2018, 16:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी