Home » बॉलीवुड » Anil kapoor reveals that he worked in Salman Khan Race 3 just for money during Fanney Khan Promotion
 

अनिल कपूर ने 'रेस 3' को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- पैसों के लिए किया था फिल्म में काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 10:07 IST

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर जल्द ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है 'फन्ने खां'. इससे पहले अनिल कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'रेस 3' में नजर आए थे. ये फिल्म मल्टी स्टारर थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी.

अब अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि क्यों उन्होंने सलमान खान की 'रेस 3' में काम किया. अनिल कपूर ने स्वीकार किया है कि उन्होंने 'रेस 3' में काम महज पैसों के लिए किया था. फिलहाल, अपनी अपकमिंलग फिल्म 'फन्ने खां' के प्रमोशन में व्यस्त अनिल कपूर ने 'रेस 3' में काम करने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए.

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया कि आखिरकार वह 'रेस 3' का हिस्सा क्यों थे? अनिल कपूर ने इस सवाल का जवाब हंसते हुए दिया. उन्होंने कहा, "पैसों के लिए. जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं तो पैसों के बारे में सोचता हूं. अभिनय मेरा प्रोफेशन है. इसी से मेरे रोज के रोटी-पानी का बंदोबस्त होता है."

ये भी पढ़ेंः 'वीरे दी वेडिंग' के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी करीना !

अनिल कपूर ने कहा, "अगर मैं ज्यादा पैसे कमाने के तरफ ध्यान नहीं दूंगा तो मेरा गुजारा कैसे चलेगा. मेरी बीवी मेरा घर में आना-जाना बंद कर देगी. इसलिए मेरे लिए ये बहुत जरूरी है." आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनिल कपूर ही एकलौते ऐसे शख्स रहे हैं जिन्होंने रेस सिरीज के तीनों फिल्मों में काम किया है.

वहीं, अगर अनिल कपूर की 3 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'फन्ने खां' की बात करें तो इसमें उन्होंने एक टैक्सी ड्राइवर का रोल प्ले किया है. फिल्म 'फन्ने खां' में वो अपनी बेटी के सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहते हैं. लेकिन क्या वो इसमें सफल होते हैं इसके लिए फिल्म देखनी पड़ेगी.

ये भी पढ़ेंः आनंद कुमार की 'सुपर 30' को लेकर राइटर ने किया खुलासा, बताया कैसी होगी ऋतिक की फिल्म

इस फिल्म में भी उनके साथ पहली बार राजकुमार राव नजर आएंगे तो वहीं, लंबे समय बाद वह ऐश्वर्या राय के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा पहली बार अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम है, 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा.'

First published: 30 July 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी