Home » बॉलीवुड » anil kapoor says on her daughter sonam kapoor wedding i will share everything at the right time
 

सोनम कपूर की शादी को लेकर अनिल कपूर ने खोला राज.. कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 10:08 IST

इन दिनों बॉलीवुड के कपूर परिवार में शादियों की चर्चा जोरों पर है. सोनम कपूर की शादी का डेट तय हो गई है. लगभग सभी तैयारियां भी हो गई हैं. सोनम की शादी को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर आती ही रहती है. फिर चाहे वो कार्ड के प्रिंट को लेकर हो या सोनम के लहंगे के डिजाइनर की बात हो.

फिलहाल इस बारे में अभी तक कपूर फैमिली के किसी भी सदस्य ने कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन 19वें आईफा समारोह में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्टर अनिल कपूर से सोनम की शादी को लेकर मीडिया ने सवाल पूछे तब अनिल कपूर ने कहा, मीडिया ने हमारा हमेशा से ही साथ दिया. हम सही समय पर सब कुछ साझा करेंगे. बहुत जल्द आप लोगों को सब पता चल जाएगा. सभी को पता चल जाएगा कि हमारे घर के सामने इतनी सजावट क्यों है.

इसके बाद 'रेस 3' को लेकर अनिल कपूर ने कहा कि मुझे सलमान खान के साथ काम करना पसंद हैं. उनके साथ काम करते वक्त काफी पॉजिटिव एनर्जी आती हैं. इसके साथ ही सलमान सेट पर हंसी मजाक भी करते रहते हैं. मैं अभी तक सलमान खान के साथ 4 से 5 फिल्में जैसे युवराज, नो एंट्री, दीवाना-मस्ताना, सलाम-ए-इश्क कर चुका हूं. अब 'रेस 3' में साथ में नजर आएंगे. हालांकि अनिल कपूर अभी भी एक मात्र एक्टर हैं जो रेस फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर को अपने लुक में देख हंसी नहीं रोक पाए कपिल देव, वीडियो वायरल

First published: 30 April 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी