Home » बॉलीवुड » Anil Kapoor Suffering from Calcification in Shoulder, to Fly to Germany in April for Treatment
 

अनिल कपूर को हुई ये गंभीर बीमारी जर्मनी में कराएंगे इलाज, फिल्मों में स्टंट की वजह से हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 15:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हमेशा फिटनेस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते है कि इस उम्र में आकर भी वो इतना फिट और जवान कैसे दिखते है. अनिल कपूर 62 साल के हो चुके हैं और उन्हें कोई देखकर नहीं कह सकता है कि उनकी इतनी उम्र है लेकिन लग रहा है अनिल कपूर की फिटनेस को किसी की नजर लग गई है. अनिल कपूर को एक गंभीर बीमारी हो गई है जिससे एक्टर जूझ रहे हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें कैल्सफकेशन ऑफ शोल्डर नामक बीमारी हो गई है.

बता दें कि अनिल कपूर ने खुद अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया और कहा,"मैं एक गंभीर हेल्थ की समस्या से गुजर रहा हूं और मुझे कैल्सफकेशन ऑफ शोल्डर नाम की बीमारी हो गई है." बता दें कि इस बीमारी में अनिल कपूर का कंधा धीरे-धीरे पत्थर के जैसा कड़ा होता जा रहा है. इसके इलाज के लिए अनिल अप्रैल में जर्मनी जाएंगे. अनिल ने आगे कहा,"पिछले 2 साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्सियम जमा हो रहा है और जिसकी वजह से उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है.ये बीमारी और ना बढ़े इसलिए वो जल्द ही जर्मनी जाने वाले है.स्टेज पर आते ही फैंस का उत्साह देखकर अपनी सभी तकलीफ भूल जाता हूं."

अनिल कपूर कहते है कि,"फिल्मों में लगातार स्टंट करने के कारण उनका कंधा खराब हुआ है, वह अधिकतर स्टंट खुद करते थे, लेकिन इस बीमारी के बाद स्टंट करना मुश्किल हो गया है. अनिल इन दिनों डॉक्टर की सलाह मानकर अपने कंधे का पूरा ख्याल रख रहे हैं, वह लगातार जर्मनी के डॉक्टर के टच में हैं."

ELKDTAL Trailer 2: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के दूसरे ट्रेलर से खुला सोनम कपूर की लव स्टोरी का राज

First published: 29 January 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी