Home » बॉलीवुड » Ankita Lokhande denies reports of being in touch with Sushant Singh Rajput
 

जब अंकिता ने बताया ब्रेकअप के बाद कैसा है सुशांत राजपूत से रिश्ता...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2017, 8:39 IST

पिछले साल ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं. इसने पवित्र रिश्ता के जमाने से इस जोड़ी के फैन रहे लोगों को काफी हैरान कर दिया था.

सात सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद सुशांत का नाम अपनी राब्ता को-स्टार कृति सेनन के साथ जुड़ा. बहुत सी रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की वजह कृति मानी गईं. लेकिन सुशांत और कृति ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया. कुछ महीने पहले ऐसी रिपोर्ट आई थी कि सुशांत और अंकिता ने अपनी पुराने दिनों की कड़वी यादों को दूर रखते हुए लोखंडवाला के एक कॉफी हाउस में मुलाकात की थी.

हालांकि अकिंता जो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. जब उनसे पूछा गया कि क्या इस समय वो सुशांत के टच में हैं तो उन्होंने कहा नहीं. अंकिता ने कहा- मैं इस समय अतीत या भविष्य के बारे में नहीं सोच रही हूं. मैं केवल अपने वर्तमान पर फोकस कर रही हूं. मेरे पास मेरा अपना घर, गाड़ी और एक खूबसूरत फिल्म है जिसके शुरू होने का मैं इंतजार नहीं कर सकती. स्क्रीन पर खुद को देखने के विचार से ही मैं खुश हो रही हूं. बहुत बार अंकिता के डेब्यू को लेकर खबरें चर्चा में रहीं. अब फाइनली वो अपने डेब्यू को लेकर एक्साइटिड हैं.

First published: 4 July 2017, 8:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी