Home » बॉलीवुड » ankita lokhande hits back to shibani dandekar 2 two second fame comment
 

2 सेकेंड के फेम वाले शिबानी दांडेकर के बयान पर अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- '17 सालों से काम कर रहीं हूं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 17:29 IST

टीवी एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी एक पोस्ट के बाद लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं. हुआ यूं कि अंकिता की पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने उनपर जमकर निशाना साधा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रिया चक्रवर्ती को टार्गेट करके 2 सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं. अब शिबानी दांडेकर की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

अंकिता लोखड़े ने लिखा कि मैं बॉलीवुड और टीवी में पिछले 17 सालों से एक्ट्रेस हूं और जब मैं अपने दोस्त के लिए न्याय मांगने की कोशिश कर रही हूं तो एक विचार व्यक्त किया गया कि मैं न्याय इसलिए मांग रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की लोकप्रियता और फेम की आवश्यकता है.


अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट के बाद तमाम टीवी स्टार्स उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर उतर आएं. अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, '2 सेकेंड की लोकप्रियता', इस मुहावरे ने आज मुझे सोच में डाल दिया. मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में जी सिने स्टार की खोज शो से साल 2004 में कदम रखा था.

लेकिन मेरा असली सफर 2009 में पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ, जो 2014 तक चला. मैं इसके साथ अन्याय करुंगी, अगर मैं यह नहीं बताउंगी कि शो हाइएस्ट टीआरपी के साथ छह सालों तक सबसे बेस्ट शो रहा है. फेमस केवल प्यार का उत्पाद है जो एक एक्टर को जनता से मिलता होता है.' अंकिता ने लिखा कि आज भी वो दर्शकों के साथ अर्चना के कैरेक्टर से जुड़ा हुआ पाती हैं.

मॉडल ने लगाया साजिद खान पर Me Too का आरोप, कहा- 17 साल की उम्र में किया यौन शोषण

 

इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे आगे लिखती हैं, 'सौभाग्य से मुझे मणिकर्णिका और बागी 3 में काम करने का मौका मिला. इन्हें शामिल करते हुए, मैं टेलीविजन और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और अब जब मैं अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो मेरे लिए एक विचार व्यक्त किया गया कि मैं न्याय की बात इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड फेम और सस्ता प्रचार चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने टेलीविजन में ज्यादा काम किया है, बॉलीवुड में नहीं?'

अंकिता ने आगे कहा, ' क्या इसलिए ही आप उस व्यक्ति के साथ अपना रुख अपनाते हैं, जिसके साथ आपका लगभग एक दशक से रिश्ता है? हम टेलीविजन एक्टर्स की आलोचना करना बंद कीजिए. टेलीविजन इंडस्ट्री में कलाकारों के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण की उतनी ही आवश्यकता होती है, जितनी बॉलीवुड में. मुझे टेलीविजन एक्ट्रेस होने पर गर्व है. और अगर किसी चीज के लिए नहीं हो तो मैं हमेशा उन लोगों के लिए आवाज जरूर उठाउंगी, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी परवाह करती हूं.'बताते चलें कि सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी उनके सपोर्ट क्या था.

कंगना रनौत की मां ने उद्वव सरकार पर निकाला गुस्सा, कहा - 'ये कैसी सरकार है? ये कैसी शिवसेना है?'

First published: 11 September 2020, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी