Home » बॉलीवुड » ankita lokhande propose sushant singh rajput throwback video viral
 

अंकिता के प्रपोज करने पर शर्म से लाल हो जाते हैं सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हो रहा ये क्यूट Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 11:30 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के अचानक से दुनिया को अलविदा कह के जाने से लोगों में अभी तक लोगों में शोक हैं. उनकी मौत के लगभग दो हफ्ते बाद भी एक्टर की फोटोज, वीडियोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब सुशांत और अंकिता का एक रोमांटिक थ्रो बैक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. जिसमें अंकिता अपने दिल की बात सुशांत को बताती हुईं नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में अंकिता सुशांत को बड़े ही क्यूट अंदाज में आई लव यू 2 कह रही हैं, जिसके बाद एक्टर शर्म से लाल हो जाते हैं और अंकिता को गले लगाकर अपना मुंह छुपा लेते हैं.सुशांत और अंकिता का ये वीडियो काफी क्यूट है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे है. वीडियो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. जो इस दौरान बहुत खुश दिख रहीं हैं.


बताते चलें कि सुशांत सिंह और अंकिता करीब 6 सालों तक रिलेशनशिप में थे. दोनों टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान करीब आए थे. इस शो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सभी ने खूब पंसद किया. इस वीडियो को लोग बार-बार इंटरनेट पर देख रहे हैं. और सोशल मीडिया पर सुशांत को याद कर रहे हैं.

जी टीवी पर आने वाले सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत ने मानव नाम का किरदार निभाया था. वहीं अंकिता का नाम अर्चना था. इसको लोगों ने इतना पसंद किया कि लोग सुशांत और अंकिता को उनके असली नाम की बजाय मानव और अर्चना नाम से जानने लगे थे.

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार 14 जून को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी

जब करण जौहर को दौड़ के सुशांत सिंह ने लगाया था गले, जबरदस्त वायरल हो रहा थ्रो बैक Video

First published: 16 July 2020, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी