Home » बॉलीवुड » Ankita Lokhande’s first look as Jhalkaribai From Manikarnika: The Queen of Jhansi with Kangana Ranuat
 

मणिकर्णिका के सेट से अंकिता का झलकारी बाई वाला लुक आया सामने, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 21:01 IST

टीवी के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. अंकिता बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. अंकिता कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. टीवी स्क्रीन के बाद सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने के लिए अंकिता एकदम तैयार हैं.

 

बता दें कि कंगना रनौत स्टारर यह फिल्म रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित है, जिसमें रानी लक्ष्मीबाई कंगना बनी हैं और अंकिता झलकारी बाई की भूमिका में हैं. अंकिता की इस फिल्म का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है. अंकिता झलकारी बाई की भूमिका में एक दम अगल नजर आ रही हैं. कहा जा सकता है अंकिता एक मजबूत किरदार के साथ डेब्यू करने जा रही है.

मणिकर्णिका में अंकिता लोखंडे वैभव तत्वावाड़ी के अपोजिट नजर आएंगी. बता दें कि वैभव ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी में चिमाजी अप्पा का किरदार निभाया था. फिल्म के बारे में बात करते हुए वैभव ने बताया कि इस फिल्म में अंकिता और उनकी लव स्टोरी है. साथ ही वह इस फिल्म में घुड़सवारी, तलवारबाजी और कई अलग तरह के एक्शन स्वीकेंस करते दिखेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना रनौत का इस फिल्म का लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में बहुत की संजीदा नजर आईं. इस लुक की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हुई थी.

First published: 16 March 2018, 21:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी