Home » बॉलीवुड » ankita lokhande share registration copy of her house and bank details
 

क्या सुशांत सिंह राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 11:26 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput मामले में दिन पर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहे हैं. जिसमें हाल ही में इन खबरों ने रफ्तार पकड़ ली कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ankita lokhande जिस घर में रह रही हैं उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे. अब एक्ट्रेस का इन खबरों पर रिएक्शन आया है. उन्होंने अपने इंस्टा पर अपने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और बैंक डिटेल्स शेयर की है.

अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता ने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा- ' यहां मैं सभी अटकलों को समाप्त करती हूं. मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं. ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01-01-19 से 01-03-20). जो ईएमआई चार्जेस मेरे अकाउंट से हर महीने कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी किया है. इससे ज्यादा मेरे पास और कुछ कहने के लिए नहीं है. #justiceforssr '


दरअसल ईडी को जांच में पता चला था कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे. एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक ये वही फ्लैट है जिसमें अभी अंकिता रह रहीं हैं.

Independence day 2020 : पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस की धूम, बॉलीवुड सितारों ने दी फैंस को शुभकामनाएं

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र भी किया था. उनके मुताबिक सुशांत चाह कर के भी अंकिता से फ्लैट खाली नहीं करवा पा रहे थे. जब की घर की ईएमआई सुशांत खुद भर रहे थे. रिया के मुताबिक सुशांत के खाते से इस महीने फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा था.

गौरतलब है कि सुशांत के परिवार वालों ने आज के दिन यानी 15 अगस्त को एक्टर के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है. इससे जुड़ने के लिए एक्टर की बहन ने अपील की थी. सुशांत की बहन श्वेता सिंह किर्ती ने एक वीडियो जारी किया था. साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की थी. जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी.

सोनू सूद से छात्र ने मांगी UPSC की किताबें, एक्टर ने फौरन मांगा पता

First published: 15 August 2020, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी