Home » बॉलीवुड » ankita lokhande shares emotional post after ssr death
 

एक महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्महत्या, पहली बार अंकिता ने शेयर की पोस्ट, कहा- भगवान...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2020, 12:28 IST

बॉलीवुड एक दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput ने एक महीने पहले आज के ही दिन आत्महत्या की थी. उनको दुनिया को अलविदा कहे हुए एक महीना पूरा हो गया है. अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ankita lokhande ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है.

अंकिता ने सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया से दूर हैं. वो एक महीने से किसी भी सोशल साइट पर एक्टिव नहीं है. ऐसे में अब सुशांत को एक महीना पूरा होने पर अंकिता इमोशनल नजर आ रही हैं.


अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना पूरा होने पर दिये की एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ' भगवान का बच्चा.' सोशल मीडिया पर अंकिता का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर इमोशनल हुईं सुष्मिता सेन, एक्टर के बारे में कही ये बात

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बताते चलें कि सुशांत और संजना की  फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. सुशांत की ये फिल्म दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है.

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था.

ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55हजार लाइक्स मिल चुके थे. फिल्म के ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

सुशांत सिंह का 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान का थ्रो बैक वीडियो वायरल, देखकर भावुक हो जाएंगे आप

First published: 14 July 2020, 12:28 IST
 
अगली कहानी