Home » बॉलीवुड » ankita lokhande supports his sister shweta singh for justice
 

सुशांत की बहन को अंकिता लोखंडे ने किया सपोर्ट, वीडियो शेयर कर कहा- 'हमे न्याय मिलेगा दी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 12:58 IST

दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh के आत्महत्या के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्टर के परिवार का हर मोड़ पर साथ दे रही हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता लोखड़े ankita lokhande ने सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है. इस केस में न्याय के लिए अंकिता ने सुशांत के परिवार वालों को एक बार फिर से सपोर्ट किया है.

दरअसल, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के लिए न्याय की अपील की. उन्होंने सीबीआई जांच को लेकर आवाज उठाने की अपील की.जिसमें उन्होंने एक बोर्ड पकड़े हुए नजर आ रही है. उसमें लिखा है- ' मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं. मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं.


कैप्शन में उन्होंने लिखा- समय है कि हम सच को खोजें वरना हम कभी भी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे. सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं. 'श्वेता ने इस ट्वीट के साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने कहा कि वो इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहती हैं ताकि सच सामने आ सकें.

आलिया भट्ट की 'सड़क 2' का ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

 

सुशांत की बहन की ट्वीट पर अंकिता लोखंडे ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा- हम सच का पता लहा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा. #worriors4SSR #JusiceForSushant #Truthwins. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अंकिता ने सुशांत के परिवार वालों का सपोर्ट किया है. इसके पहले भी उन्होंने सुशांत की बहन के कई पोस्ट को सपोर्ट करते हुए न्याय की मांग कर चुकी है.

सुशांत के परिवार और उनकी बहनों संग अंकिता लोखंडे एक अच्छा रिलेशन शेयर करती है. सुशांत और अंकिता ने एक दूसरे के साथ 6 साल रिलेशन में रहे थे. दोनों का बाद में अपनी मर्जी से एक दूसरे से अलग हो गए.

SSR CASE: शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर लिखा ट्वीट, लिखा- ' रिया अब रिया नहीं हो सकती.'

First published: 13 August 2020, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी