Home » बॉलीवुड » anshula kapoor and arjun kapoor reacted on jhanvi kapoor debut film dhadak trailer
 

बहन जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर पर ऐसा रहा अर्जुन और अंशुला का रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 11:09 IST

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर कल 11 जून को रिलीज कर दिया गया हैं. ये ट्रेलर लोगों को काफी पसंद भी आया. इस ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म आने से पहले ही फेमस हो गई हैं. इस ट्रेलर लॉन्चिंग के वक्त जाह्नवी के सपोर्ट में उनका पूरा परिवार मौजूद था.

 

फिलहाल, अभी इस ट्रेलर को देखकर जाह्नवी की सौतेली बहन अंशुला कपूर का एक रिएक्शन सामने आया हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन की तारीफ की है.

इस पोस्ट में अंशुला ने लिखा,"अहा मेरी क्यूटी, जाह्नवी दुनिया के लिए तुम्हारी फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और मुझे तुम पर बहुत गर्व और मैं एक्साइटेड भी हूं.ट्रेलर में जानू और ईशान को देखकर मेरा दिमाग अभी से ही कायल हो गया है. ट्रेलर बहुत ही शानदार है और तुम दोनों बहुत ही बेहतरीन लग रहे हो. 20 जुलाई तुम इतना दूर क्यों हो? धड़क के लिए डुपर एक्साइटेड हूं."

 

बहन अंशुला के अलावा जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर का भी रिएक्शन ट्वीटर पर आया. इसमें अर्जुन ने लिखा,"जाह्नवी आज तुम्हारी एक नई और खूबसूरत सफर की शुरुआत हुई है. आप दोनों ही धड़क के ट्रेलर में बहुत अच्छे लग रहे हो. पूरी टीम को शुभकामनाएं."

 

इसके साथ ही फिल्म के लीड एक्टर ईशान खट्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था,"जाह्नवी बहुत पॉजिटिव हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था. जाह्नवी अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और उनके होने पर सेट का माहौल खुशनुमा रहता है."फिल्म 'धड़क'शशांक खैतान के डायरेक्शन में बन रही हैं और ये फिल्म 'सैराट' मराठी का रिमेक है. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

First published: 12 June 2018, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी