Home » बॉलीवुड » Anupam Kher film The Accidental Prime Minister And Shah Rukh Khan Film Zero clash on 21st December Movie Clash in 2018
 

किंगखान से टकराएंगे 'मनमोहन', 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'जीरो' में इस दिन होगी भिड़ंत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 13:05 IST

साल 2018 में कई फिल्मों के बीच क्लैश होने हैं, इसमें तीन अगस्त, 15 अगस्त और अब 21 दिसंबर भी शामिल हो गया है, जिसमें दो बड़े एक्टर्स की फिल्में एक साथ रिलीज होंगी. 3 अगस्त को जहां फन्ने खां, मुल्क और कारवां एक साथ बॉक्स ऑफिस टकराएंगी, जिससे सभी फिल्मों का नुकसान होना तय है.

इसके अलावा 15 अगस्त को अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का क्लैश होना है. इसके बाद अब एक और महा क्लैश साल के अंत में होगा जब सुपरस्टार शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म 'जीरो' का सामना मनमोहन सिंह की बायोपिक से होगा.

दरअसल, 21 दिंसबर को क्रिसमस के मौके को भुनाने के लिए शाहरुख ने प्लान किया था कि वो 'जीरो' को रिलीज करेंगे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में है. वहीं, दूसरी ओर इसी दिन दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज होनी है.

बता दें कि 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बेस्ड है, जिसमें अनुपम खेर की मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं. उनके अलावा इस पोलिटिकल ड्रामा फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में हैं. फिलहाल इस फिल्म की एक और झलक सामने आई है.

First published: 23 July 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी