Home » बॉलीवुड » Anurag Kashyap hits at PM Narendra Modi on Twitter
 

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2017, 18:29 IST

ट्विटर पर ट्रोल किए जाने के बाद जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से कई सवाल किए हैं. अनुराग ने मोदी को लिखा- 'आप दिलचस्प लोगों को फॉलो करते हैं, देश पर गर्व है, क्या आपने ट्रोल करने वालों को प्राइवेट क्लास दी है?'

अनुराग ने ये भी लिखा है कि उनका नए साल का रिजोल्युशन है कि 'भक्त' उनको जितना ट्रोल करेंगे, वे उनके 'बॉस' को उतना ही ट्रोल करेंगे. उन्होंने लिखा है कि आओ, ट्रोल-ट्रोल खेलते हैं. 

इस मामले की शुरुआत तब हुर्इ जब @bhak_sala नाम के अकाउंट से अनुराग के बारे में ट्वीट किया गया. इस अकाउंट से लिखा गया कि दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के लिए अनुराग कश्यप, आमिर खान जैसे लोगों को समर्थन करना चाहिए. इसके बाद अनुराग को लेकर कई दूसरे लोगों ने भी ट्वीट करने शुरू कर दिए.

वहीं, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को ट्वीट करते हुए लिखा है- 'दोस्त, हम सब जानते हैं कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद से अब तक आप शॉक और डिप्रेशन में हैं. आपको वास्तविकता स्वीकार करनी चाहिए. देश ने आपके दोस्त के मेमोरैंडम को रिजेक्ट कर दिया.' 

अनुराग कश्यप पहले भी मोदी के लिए ट्ववीट किया था. हालांकि, विरोध होने पर उन्होंने उसे डिलीट भी कर दिया था. उस ट्वीट में अनुराग कश्यप ने करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का जिक्र किया था. ट्वीट में कश्यप ने लिखा था, ‘सर आपने अबतक पाकिस्तान के पीएम से मिलने के लिए माफी नहीं मांगी. आपने 25 दिसबंर को उनसे मुलाकात की थी. यह वही वक्त था जब करण जौहर ADHM के लिए शूटिंग कर रहे थे.’ बाद में इस ट्वीट को उन्होंने हाइड कर दिया.

First published: 17 January 2017, 18:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी