Home » बॉलीवुड » Anurag Kashyap is anger on eros international for scenes cut from the film manmarziyaan and tweets again
 

Eros ने हटाए 'मनमर्जियां' के विवादित सीन तो भड़के अनुराग कश्यप और लिखा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 15:10 IST

फिल्म 'मनमर्जियां' के रिलीज होने के एक हफ्ते बाद एक स्मोकिंग सीन को लेकर विवाद हो रहा है. इस विवाद को लेकर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर कहा था कि मैं माफी मांगता हूं लेकिन इस सीन को हटा नहीं सकते. अनुराग कश्यप के इस बयान के कुछ देर बाद ही इस सीन को हटा दिया गया. जिसे देखकर अनुराग कश्यप भड़क गए हैं.

फिल्म के सीन हटाने का फैसला Eros international का था जिसके पास इस फिल्म के ड्रिस्ट्रीब्यूशन राइट्स है. इसके साथ ही इस विवादित सीन को हटाने का फैसला Eros ने बिना उनसे पूछे ले लिया. भड़के हुए अनुराग कश्यप ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए लिखा,"बधाई हो,इससे अब पंजाब और सिख के लोगों की सभी परेशानियां खत्म हो गई होंगी. अगर आपको अगली बार किसी फिल्म से परेशानी हो तो डायरेक्टर किशोर लुल्ला को फोन कर ले क्योंकि इरोज को पता है कि कैसे कुछ ही देर में परेशानी खत्म होती है."

 

इसके बाद एक्ट्रेस तासपी पन्नू ने भी ट्वीट किया और लिखा,"इससे ये को निश्चित हो गया है कि कोई सिख कभी स्मोकिंग नहीं करेगा और कोई लड़की गुरुद्वारे में शादी करते वक्त किसी दूसरे पुरुष के बारे में नहीं सोचेगी. इससे वाहेगुुरु को शांति मिलेगी और उनको ये विश्वास होगा कि ये धर्म सबसे शांतिपूर्ण."

 

 

 

 

इस फिल्म में विवाद की वजह एक स्मोकिंग सीन है जिसे अभिषेक बच्चन ने फिल्माया है. सिगरेट पीने के दौरान वो अपनी पगड़ी उतार देते है और सिगरेट पीने लगते हैं. सिख समुदाय का कहना था कि ऐसा सीन फिल्मा कर मेकर्स सिखों की छवि को खराब कर रहे हैं.

 

कल अनुराग ने माफी मांगते हुए लिखा,"जब हम स्मोकिंग वाला सीन शूट कर रहे थे तो सड़क पर गुजर रहे करीब 150 से ज्यादा लोगों ने ये सीन देखा था और उनसे जब हमने इस सीन के बारे में पूछा था तो उन्होंने यहीं बताया कि स्मोक करने से पहले पगड़ी उतारनी होगी. हमने वहीं बनाया जो हमने वहां देखा और लोगों से जाना है. फिल्म का एक भी सीन बिना गाइडेंस के नहीं फिल्माया गया है. फिर भी अगर किसी की भी भावनाएं इस फिल्म के किसी सीन से आहत हुआ है तो मैं उनसे माफी मांगता हूं.अगर कोई ये सब अटेंशन बटोरने के लिए कर रहा है तो मुझे खुशी है कि उसे ये अटेंशन मिल गई होगी."

एक्टर अभिषेक बच्चन की ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के बाद आई है यानी की दो साल के ब्रेक के बाद वापसी. तो वहीं एक्टर विक्की कौशल जून में रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ में नजर आए थे. एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आई थीं.

First published: 20 September 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी