Home » बॉलीवुड » Anurag kashyap support Fantom films women employee for vikas bahl sexaul harassment case
 

यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप का बड़ा बयान- विकास बहल ने जो किया वो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 15:25 IST

फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की महिला कर्मचारी ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. इस बात की जानकारी उन्होंने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को दी थी लेकिन तब उन्होंने इस मामले को नजरअंदाज कर दिया था. अब अनुराग कश्यप ने मामले में महिला का समर्थन करते हुए कहा,"उस वक्त हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया था लेकिन अब हम इस पर पूरा सपोर्ट करेंगे."

ये भी पढ़ें-

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा,"हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया था इसके लिए हम पूरी तरह से नाकाम रहे. मैं खुद के सिवाय किसी और पर आरोप नहीं लगा सकता हूं लेकिन मैं अब इसे ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं. मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है और उसे मेरा पूरा समर्थन है.बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है. हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं और इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं जरूर करेंगे."

 

फिल्म इंडस्ट्री में सभी पीड़ित महिला का समर्थन कर रहे हैं और इसी मामले में डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा,"ट्विटर पर सवाल करते हुए पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री इस मामले के खिलाफ कब खड़ी होगी. एक पिता होने के नाते इस बात को लेकर चिंतित हूं कि मेरी भी एक बेटी है और वो भी इंडस्ट्री में आना चाहती हैं. उसे आना चाहिए या नहीं."

 

महिला ने विकास पर आरोप लगाते हुए बताया,"विकास ने मुझे गले से लगाया और उसके बाद मैं बाथरुम चली गई लेकिन जब मैं वापस आई तो मैंने देखा कि विकास मेरे बेड पर लेटे हैं. मैंने उनसे वहां से जाने के लिए कहा लेकिन वह नहीं उठे. इसके बाद मैंने अपने और विकास के बीच तकिए लगाकर और कुछ दूरी बनाकर सो गई. कुछ ही देर बाद विकास ने अपना हाथ मेरी ड्रेस के अंदर डाल दिया.मैंने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन उन्होंने अपनी पैंट उतार दी और मेरे पीछे की तरफ से मास्टरबेट करने लगे. इसके बाद वह मेरे कमरे से चले गए."

 

 

इसके आगे महिला ने कहा,"मैं इस घटना के बाद से शॉक में थीं लेकिन फिर भी मैंने इस बात की जानकारी अनुराग कश्यप को दी. उन्होंने कहा वह अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं लेकिन बाद में इसके खिलाफ एक्शन लेंगे." उसके बाद इस बात को वहीं दबा दिया गया था.

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर विकास बहल पर महिला ने लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप, कहा- मेरे पास लेटकर अपनी पैंट खोली और...

First published: 7 October 2018, 15:25 IST
 
अगली कहानी