Home » बॉलीवुड » anushaka sharma joins film zero team after long break for her wedding with Virat kohli shah rukh khan film zero
 

जानिए क्यों क्रिकेट के 'हीरो' को छोड़ बॉलीवुड के 'जीरो' के पास पहुंची अनुष्का

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2018, 16:47 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बाते 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से इटली में शादी की. इसके बाद एक हफ्ते का हनीमून और फिर दो बैक-टू-बैक रिसेप्शन की वजह से अनुष्का पिछले करीब एक महीने से छुट्टियां मना रही थीं. इसके बाद उन्होंने विराट के साथ साउथ अफ्रीका में नया साल मनाया और वापस काम पर लौट आई हैं.

 

अनुष्का शर्मा ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ-साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है.
ऐसे में कहा जा सकता है कि क्रिकेट के हीरो विराट कोहली के साथ वेकेशन मनाकर वे बॉलीवुड के 'जीरो' यानी शाहरुख खान के पास लौट आई हैं. महीनेभर बाद किसी फिल्म के सेट पर लौटीं अनुष्का का फिल्म 'जीरो' की टीम ने फूलों से स्वागत किया है. उनकी वापसी को खास बनाने के लिए वैनिटी वैन को खास तौर पर सजाया गया था.

 

इस ताजा तस्वीर में अनुष्का शर्मा बेहद खुश नजर आ रही हैं. उनके एक हाथ में कॉफी मग तो दूसरे हाथ में एक ग्रीटिंग कार्ड पकड़े नजर आ रही हैं.  उनकी इस वापसी को यादगार बनाने के लिए फिल्म की टीम ने वैनिटी बैन को वायलेट रंग के फूलों से सजाया, जिसको देखकर अनुष्का भी खुश नजर आईं.

 

बता दें कि, अनुष्का शर्मा साउथ अफ्रीका से भारत लौट आईं हैं और उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग शुरू कर दी  है. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.

हाल ही में जारी हुए इस फिल्म के टाइटल टीजर के 1 मिनट के वीडियो में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की तिकड़ी साल 2012 में आई फिल्म 'जब तक है जान' में भी नजर आ चुकी है.

First published: 8 January 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी