Home » बॉलीवुड » Anushka Sharma and Varun dhawan on ganesh chaturthi promotion of film Sui dhaaga amazing video share on social media
 

Ganesh Chaturthi 2018: वरुण-अनुष्का ने 'सुई-धागा' से बनाए गणपति, शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 15:40 IST

गणेश चतुर्थी के मौके पर हर तरफ खुशियां और शांति की कामना करते हुए कई बॉलीवुड सितारों ने अपने फैंस को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बधाई दी है. इसी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' से रिलेट करके अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई तो दी ही हैं. साथ ही फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन का भी अनोखा तरीका निकाला है.

ये भी पढ़ें- सुई धागा का पहला गाना 'चांव लागा' रिलीज, वरुण-अनुष्का का रोमांटिक अंदाज फैंस को आया पसंद

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गणेश चतुर्थी के इस पावन अवसर पर सुई-धागा का इस्तेमाल करते हुए एक गणपति की मूर्ति बनाई गई है जो कि देखने में बेहद सुंदर है. गणपति की ये प्रतिमा देखने में आपको बिल्कुल मूर्ति जैसा ही लगेगा लेकिन इसको बनाया सुई-धागे से गया है. 

 

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर धागा के साथ बने एक सुंदर इको-फ्रेंडली बप्पा." वीडियो में अनुष्का ने बोला है,"वरुण 'सुई-धागा' की टीम ने धागे से इको-फ्रेंडली गणपति बनाया है. क्या आपको देखना है, देखो." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सिर्फ 1 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

 

देसी अंदाज में बन रही ये फिल्म मेक इन इंडिया थीम पर बनी है और इसमें दोनों ही एक्टर बेहद ही साधारण लुक में नजर आएंगे. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है और इसका डायरेक्शन शरत कटारिया कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के एक टेलर की भूमिका में हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उनकी कढ़ाई बुनाई करने वाली बीवी बनीं हैं. इस फिल्म में अनुष्का नाम ममता है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश में की गई है.

First published: 13 September 2018, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी