Home » बॉलीवुड » Anushka sharma and virat kohli reaches sridevi house to condole
 

विराट के साथ श्रीदेवी के घर पहुंची अनुष्का, हुईं भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 10:51 IST

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मुंबई पहुंचते ही अपने पति विराट कोहली के साथ श्रीदेवी के घर पहुंचीं. जहां उन्होंने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी और परिवार को सांत्वना. बतायाजा रहा है इस दौरान अनुष्का शर्मा भी भावुक नजर आईं.

ये भी पढ़ें- चीन में बॉलीवुड के सुल्तान ने आमिर खान को दी पटखनी, होली के दिन बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें कि 24 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में निधन हो गया था. मुंबई में श्रीदेवी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे उनके घर पहुंचे थे. हालांकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शोक सभा का हिस्सा नहीं बन सकी थीं, इसके पीछे की वजह अनुष्का की अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' की शूटिंग को बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का उस वक्त भोपाल में थी, इस वजह से वे मुंबई नहीं आ सकी थीं. अनुष्का शनिवार रात मुंबई लौटी और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के घर पति विराट कोहली के साथ पहुंची और परिवारजनों को सांत्वना दी. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी में श्रीदेवी शरीक हुई थीं और जमकर मस्ती भी की थी.

First published: 5 March 2018, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी