Home » बॉलीवुड » anushka sharma and virat kohli share a video of littering garbage on road kiran rijiju supports virushka
 

जब विराट-अनुष्का के लिए 'कचरा' बना मुसीबत तो इस भाजपा नेता ने किया सपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2018, 10:16 IST

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा ही चर्चा में रहते हैं कभी अपनी फोटोज़ को लेकर ये दोनों सुर्खियों में रहते हैं तो कभी फिटनेस को लेकर ये दोनों खबरों में छाए रहते हैं. हाल ही में विरुष्का ने कुछ ऐसा किया जिसपर कुछ लोग तो इनकी सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ ये पब्लिसिटी पाने का तरीका बता रहे हैं.  

बता दें कि अनुष्का और विराट ने कूड़ा फेंकने वाले शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद से ही सुर्खियों में छाए हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर डालते ही वो वायरल हो गया और वहीं कुछ इसे चीप पब्लिसिटी का करार दे रहे हैं. बॉलीवुड की बात करें तो एक्टर रणवीर सिंह और फिल्ममेकर करण जौहर इन दोनों के सपोर्ट में आगे आए हैं.

 

जिन लोगों का ये वीडियो है वो भी विरुष्का को खरी खोटी सुना रहे हैं. बताते चलें कि ये वीडियो एक शख्स अरहान सिंह और उसकी मां का है, जो कि लग्जरी कार में बैठे हुए थे लेकिन कूड़ा बाहर फेंक रहे थे. ये मामला 16 जून का है और उसी वक्त अनुष्का और विराट ने इनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,"इन लोगों को सड़क पर कूड़ा फेंकते हुए देखा और उन्हें आड़े हाथ ले लिया. लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अक्ल नहीं है. ये लोग क्या हमारे देश को साफ रखेंगे? बिल्कुल अगर आप ऐसा कुछ भी होते हुए देखे तो ऐसा करिए और जागरुकता फैलाइए."

 

विरुष्का के सपोर्ट में अब एक और नाम सामने आया है और वो केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू का है. किरण रिजिजू ने अनुष्का और विराट के काम की सराहना करते हुए कूड़ा फेंकने वाले शख्स को फटकार लगाई है. किरण ने ट्वीट कर लिखा,"क्या सच नें विराट और अनुष्का को पब्लिसिटी की जरूरत है वो तो खुद प्राइवेसी चाहते होंगे. हमारा बर्ताव हमारी मानसिकता को दर्शाता है. नागरिकता भावना सामाजिक नैतिकता है और नैतिक व्यवहार पैसे और शिक्षा से नहीं आता. तो आइए भारत को साफ रखें.#swachhbharat." इसके अलावा फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा,"बहुत बढ़िया,ये आज के दिन का आदेश है."

 

मामला यहां पर भी खत्म नहीं हुआ, इस पर अरहान की मां ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का और विराट पर अपना गुस्सा निकालते हुए लिखा,"अनुष्का और विराट, सफाई के नाम पर आपके चीप स्टंट से हम पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहते हैं. आप दोनों ने गोपनीयता के अधिकार का हनन करते हुए अपने फैंस फॉलोइंग को बढ़ाने के लिए ये वीडियो शेयर किया है और मेरे बेटे को शर्मिंदा किया है अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर परेशान हूं."

 

First published: 19 June 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी