Home » बॉलीवुड » Anushka Sharma do flying kiss to Virat Kohli after he takes catch during Rcb vs KXiP ipl 2018 8th Match
 

विराट ने लिया कैच तो अनुष्का शर्मा ने की फ्लाइंग KISS की बौछार, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 11:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अप‍कमिंग फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा अनुष्का शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी पिछले कई महीने से चल रही है लेकिन फिल्म की शूटिंग और तमाम अन्य कामों से जैसे ही अनुष्का को समय मिलता है तो वो विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करने पहुंच ही जाती हैं.

 

हाल ही में अनुष्का शर्मा आरसीबी की तरफ से खेल रहे उनके पति और टीम के कप्तान विराट कोहली को चीयर करने पहुंची. अनुष्का ने बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए आईपीएल के आठवें मुकाबले का लुत्फ उठाया.

इस दौरान अनुष्की ने किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा से भी मुलाकात की. प्रीति और अनुष्का की स्पेशल ट्यूनिंग कैमरे में साफ नजर आई. इसी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही हैं.

 

मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की जमकर हौसला अफजाई की. इस दौरान वह बेहद खुश नजर आईं. हालांकि विराट कोहली इस मुकाबले में बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस मैच को चार विकेट से जीत गई. इसी के साथ आरसीबी ने टूर्नामेंट में पहली फतेह हासिल कर ली.

 

आईपीएल के इस मैच के दौरान अनुष्का ने विराट को जमकर चियर किया. वहीं, जब इस मैच में विराट कोहली ने एंड्रयू टाय का शान कैच पकड़ा तो अनुष्का ने पवेलियन से ही विराट पर फ्लाइंग किस की बौछार कर दी. इसका नजर मोबाइल के कैमरों में कैद हो गया. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले आरसीबी का पहला मैच 8 अप्रैल को कोलकाता को होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर हुआ जहां मेजबान कोलकाता नाइटराइडर्स ने विराट कोहली की टीम को हरा दिया. बहरहाल इस मैच को जीत कर आरसीबी के हौसले बुलंद हो गए होंगे, जिसे वह आगे भी बरकरार रखना चाहेंगे.

First published: 14 April 2018, 11:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी