Home » बॉलीवुड » anushka sharma film pari shooting set lightman death bollywood news
 

अनुष्का के शूटिंग सेट पर हुर्इ लाइट मैन की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2017, 13:13 IST

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म परी के शूटिंग सेट पर एक लाइटमैन की करंट लगने से मौत हो गई. इस फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चल रही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोलबेरिया इलाके में परी की आउटडोर शूटिंग की जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ.अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने को कहा था, तभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली का तार नंगे हाथों से छू लिया, जिससे उन्हें करंट लगा और नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश ने कहा कि ये घटना दुखद है. हमने अपने लाइट डिपार्टमेंट के एक अच्छे सदस्य को खो दिया. शाहबे आलम की जांच बचाने की पूरी कोशिश की गई थी. बता दें कि ये अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की ये तीसरी फिल्म है. इसके पहले वे एनएच 10 और फिल्लौरी बना चुकी हैं. फिल्म परी में उनके भाई कर्णेश भी बतौर को-प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं. अनुष्का इस फिल्म में एक गंभीर किरदार में नजर आएंगी.

First published: 31 August 2017, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी