Home » बॉलीवुड » anushka sharma open secret says kareena kapoor character in jab we met inspired her
 

करीना कपूर की वजह से अनुष्का ने बाॅलीवुड में रखा कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2017, 9:44 IST

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शाहरुख, अनुष्का और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी मौजूद थे.

इवेंट के दौरान अनुष्का ने बताया कि उन्हें करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' बहुत पसंद आई थी. करीना की शानदार एक्टिंग देखने के बाद ही मैंने फिल्मों में आने का मन बनाया था. अनुष्का ने बताया कि मैंने बीकानेर में अपने पेरेंट्स के साथ यह मूवी देखी थी और मूवी देखते ही मैं करीना की फैन हो गई थी. तब से मैंने ठान लिया था कि मुझे हीरोइन ही बनना है.

बता दें कि करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जब वी मेट' के डायरेक्टर भी इम्तियाज अली ही थे. अनुष्का ने कहा कि मैं लंबे समय से इम्तियाज के साख काम करने का इंतजार कर रही थी.
जब इम्तियाज ने मुझे 'जब हैरी मेट सेजल' का ऑपर दिया तो मैंने तुरंत हां कह दिया.

गौरतलब है कि फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है.

फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है. इसके पहले शाहरुख और अनुष्का 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

First published: 23 July 2017, 9:44 IST
 
अगली कहानी