Home » बॉलीवुड » anushka sharma post mothers day wish day after on instagram, People troll
 

अनुष्का को एक दिन बाद याद आया Mother's Day, हो गईं ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 12:20 IST

सोमवार को मदर्स डे मनाया गया. इस दिन सभी लोगों ने अपनी मां को याद किया और उनके बारे में अपने-अपने विचार प्रकट किए. इसी कड़ी में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसने एक दिन बाद मदर्स डे मनाया है. इसके बाद से उनको ट्रोल किया जा रहा है. ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा हैं.

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ अपने बचपन की एक क्यूट फोटो शेयर की है. शेयर की गई इस फोटो में अनुष्का अपनी मां की गोद में नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, " मैंने करियर में आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह सिर्फ आपके साथ और मोटिवेशन की वजह से ही हुआ है. आपको मदर्स डे की बहुत सारी शुभकामनाएं." अनुष्का के इस फोटो पर यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

आपको बता दें, मदर्स डे 13 मई को मनाया लेकिन अनुष्का ने यह फोटो आज यानी 14 मई को पोस्ट की. यूजर को अनुष्का की देरी से आई बधाई पसंद नहीं आई. यही कारण रहा कि लोगों ने उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा है, आज 14 मई है और मदर्स डे 13 मई को था. वहीं, कुछ यूजर उनके बचाव में बोले वह अपने देश में नहीं हैं इसलिए दो देशों के समय में फर्क होता है. 

फिल्म सुई-धागा और शाहरुख खान की फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त अनुष्का शर्मा इस समय देश के बाहर हैं जहां फिल्मों की शूटिंग की जा रही है. इस बार मदर्स डे पर बॉलीवुड जगत की मशहूर हस्तियों ने ट्वीट किए और अपनी-अपनी मां को याद किया.

अमिताभ बच्चन : मां के प्यार जैसा कुछ नहीं है. इस मदर्स डे पर मैं अपनी मां और उन सभी माताओं के प्रति आभार जताता हूं, जिन्होंने अपने नवजात बच्चों को प्यार, गर्मजोशी और फलने-फूलने, प्रगति करने के लिए सुरक्षित सहारा दिया.

हेमा मालिनी : मदर्स डे की शुभकामनाएं. आज का दिन बहुत खास है. दुनिया सभी अनसुनी नायिकाओं-माताओं का जश्न मना रहा है. हर मां इस मामले में अनोखी है कि वह खुद को बच्चों के प्रति पूरी तरह से समर्पित कर देती है. बाकी सब दूसरे दर्जे का हो जाता है. मैं इस अवसर पर आज सभी शानदार माताओं को सलाम करती हूं.

काजोल : मदर्स डे का एक सच..मेरे पास एक सुपर पावर है. यह मेरी मां है.

First published: 14 May 2018, 12:17 IST
 
अगली कहानी