Home » बॉलीवुड » Anushka sharma says about her husband virat kohli I am married to the greatest man in the world during Sui dhaaga promotion
 

'सुई धागा' के प्रमोशन के दौरान विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा बोलीं- मैंने दुनिया के महान आदमी से की है शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 11:12 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं. इसी के साथ प्रमोशन के दौरान अनुष्का और वरुण हर जगह जाकर आपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी के साथ एक इंटरव्यू में जब होस्ट ने वरुण से पूछा,क्या आप क्रिकेट के फैन हैं. इस पर वरुण ने काफी मजेदार जवाब दिया.

ये भी पढ़ें-वरुण धवन ने नेपोटिज्म पर कहा- ये अच्छी बात नहीं, बाहर वालों को...

वरुण ने इस सवाल पर कहा,"हां, मैं हूं और मैं अपने आप को काफी रोकता हूं. अनुष्का यार अाज तो बात करा दो. मैं अब और नहीं कर सकता." इसका मतलब ये था कि वरुण क्रिकेटर और अनुष्का के पति विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं और एक्ट्रेस से उनसे बात कराने के लिए कहते रहते हैं.

 

इसके आगे वरुण कहते हैं,"अनुष्का ने दुनिया के महान बल्लेबाज से शादी की है. इस पर अनुष्का ने कहा,आव, मैंने दुनिया के महान आदमी से शादी की है. ये अच्छा है ना?" बता दें कि अनुष्का और विराट ने लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2017 में शादी कर ली थी. ये दोनों काफी अच्छे कपल हैं और इनकी फैंस फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है.

 

देसी अंदाज में बन रही ये फिल्म मेक इन इंडिया थीम पर बनी है और इसमें दोनों ही एक्टर बेहद ही साधारण लुक में नजर आएंगे. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है और इसका डायरेक्शन शरत कटारिया कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के एक टेलर की भूमिका में हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उनकी कढ़ाई बुनाई करने वाली बीवी बनीं हैं. इस फिल्म में अनुष्का नाम ममता है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश में की गई है.

ये भी पढ़ें- सुई धागा' के प्रमोशन के दौरान अनुष्का बोलीं- मैं भी विराट को Miss कर रही हूं 

First published: 6 September 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी