Home » बॉलीवुड » Anushka Sharma slammed A newspaper for Fabricated Interview On Viral Pic With Virat Kohli
 

अनुष्का ने फेक इंटरव्यू छापने पर लगाई लताड़, कहा- आज तक किसी को नहीं दिया निजी इंटरव्यू

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 15:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक लीडिंग डेली रीजनल न्यूज सप्लीमेंट को लताड़ लगाई है. दरअसल, अनुष्का ने अखबार को इसलिए सुनाया है क्योंकि अखबार के सप्लीमेंट में उनका फेक इंटरव्यू छापा था. अखबार ने ये इंटरव्यू उनकी और विराट कोहली की एक वायरल फोटो को लेकर छापा था.

 

विराट ने एक फोटो साउथ अफ्रीका के दौरे पर खेली गई आखिरी T20 सिरीज के दौरान इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इसको लेकर एक बंगाली अखबार ने अनुष्का का इंटरव्यू छापा जिसके स्क्रीनशॉट अनुष्का ने अपने ट्विटर पर शेयर कर इस इंटरव्यू को बनावटी और एक दम फेक बताया है.

 

29 साल की अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को एक अखबार के दो फोटो ट्वीट किए हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "यह हैरान करने वाला है कि एक प्रतिष्ठित पब्लिकेशन EI Samay (बंगाली न्यूजपेपर) ने मेरा फेक इंटरव्यू छापा. मैं बता देना चाहती हूं कि मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा इस अखबार को तो क्या किसी को नहीं दिया है." 

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि अनुष्का शर्मा का ये फेक इंटरव्यू विराट कोहली द्वारा दो हफ्ते पहले शेयर की गई एक फोटो को लेकर दिया है. विराट ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अनुष्का की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "माय वन एंड ओनली".इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी लगाई थी. अब तक इस फोटो को 3.4 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

First published: 9 March 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी