Home » बॉलीवुड » anushka-sharma-slams-photographer-and-media-house-for-clicking-her private-photos
 

प्राइवेट तस्वीर खींचने वाले पर अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा, बोली- इसे अभी बंद करो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2021, 12:57 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा Anushka Sharma इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कोई न कोई तस्वीर लगातार सामने आती रहती है. हाल ही में विराट और अनुष्का कहीं ब्रेकफास्ट करने गए और फोटोग्राफर्स ने उन्हें वहां भी कैप्चर कर लिया और उनकी फोटो क्लिक कर ली. जोकि अनुष्का को बिल्कुल पसंद नहीं आई. उन्होंने अपनी प्राइवेसी का उल्लंघन करने पर मीडिया हाउस पर अपना गुस्सा फूटा.

दरअसल हुआ यूं कि हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहनी के साथ एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुई थीं. जहां दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आ रहे थे. इस दौरान उनकी तस्वीर क्लिक कर ली गई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई. जोकि काफी वायरल हुई. यही बात अनुष्का को बिल्कुल पसंद नहीं आई है और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है.


अनुष्का शर्मा में वो तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जिसपर उन्होंने लिखा- फोटोग्राफर्स और पब्लिकेशन से कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी वो हमारी प्राइवेसी में दखल देना जारी रखे हुए हैं, दोस्तों इसे अभी बंद करो.बताते चलें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने वोग मैग्जीन के लिए प्रिमैटर्निटी फोटोशूट करवाया था. जो काफी वायरल हुआ था. इस तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने अपने होने वाले बच्चे के परवरिश के बारे में बात की थी. वो फरवरी में मां बन सकती है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पार किया 30 लाख के फॉलोअर्स का पड़ाव, इतने पहले एक्ट्रेस ने ज्वॉइन किया था ट्विटर

अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन में गर्भवती होना सुखद बताया था . इस दौरान उनके पति उनके साथ थे और किसी को यह पता भी नहीं चला कि वह गर्भवती है, क्योंकि वह घर में ही थी. अनुष्का ने ये भी कहा था कि महामारी हमारे लिए एक आशीर्वाद साबित हुई. विराट मेरे आस-पास ही रहता था और हम इसे छिपाने में सफल रहे. हम सिर्फ डॉक्टर के क्लीनिक जाते थे. सड़क पर कोई नहीं होता था तो कोई हमें देख नहीं पाता था. अनुष्का ने ये भी बताया कि गर्भधारण के शुरुआत के दिनों में वह अपनी फिल्म बुलबुल का प्रमोशन कर रही थी. इस दौरान एक बार उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश हो गई थी.

Happy Birthday Bipasha Basu : डॉक्टर बनना चाहती थीं बिपाशा बसु, जॉन अब्राहम के साथ रहा 10 साल का रिश्ता

First published: 7 January 2021, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी