Home » बॉलीवुड » Anushka sharma support tanushree dutta over nana patekar case says It takes a lot of courage to come out
 

तनुश्री दत्ता को मिला अनुष्का शर्मा का साथ, बोलीं- इस डर से लोग नहीं आते सामने...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 14:45 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में सामने आई है और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा,"आपको अपने कर्तव्यों का पालन करते समय किसी भी तरह की धमकी नहीं दी जानी चाहिए. जो भी पेशा आप कर रहे हैं उसमें खासकर ऐसा नहीं होना चाहिए. ऐसी चीजों को करने के लिए बहुत साहस लगता है." अनुष्का ने आगे कहा,"ऐसी चीजों को सामने लाने के लिए बहुत साहस लगता है इसलिए लोग लोग सामने आकर बात नहीं करते हैं."

 

इसके पहले सपोर्ट में आई मीरा ने लिखा,"जो मैं फील करती हूं ये उस बारे में मेरी राय है. मैंने बहुत अच्छे से और डिप्लोमेटिक तरीके से लिखने की कोशिश की लेकिन मुझसे नहीं हुआ. इसलिए जो मैं फील कर रही हूं वो लिखा रही हूं. उऩ्होंने कहा कि मैं तनुश्री पर विश्वास करती हूं. मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जो हम मिस कर रहे हैं. एक मुद्दा है कि हम इसे स्वीकार करने में फेल रहते हैं. उन्होंने लिखा जब ये सब हो रहा था तो सभी महिलाएं कहां थीं?"

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर मानहानि का केस भी हो गया है और ये केस एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. महाराष्ट्र के बीड जिले में कैज पुलिस ने मनसे की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमंत दास की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, उन्होंने सेक्शन 500 के तहत दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

 

गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है.

ये भी पढ़ें-तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में आई मीरा राजपूत, कहा- कहां थीं महिलाएं...

First published: 5 October 2018, 14:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी