Home » बॉलीवुड » Anushka Sharma, Virat Kohli served legal notice by man who scolded in littering video
 

कूड़ा फेंकने वाले युवक ने अनुष्का-विराट की बढ़ाई मुश्किलें, भेजा लीगल नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 9:59 IST

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी किसी फिल्म या किसी और बात को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से चर्चा में रहीं. अनुष्का का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ, जिसे खुद उनके पति विराट कोहली ने शेयर किया था.

आपको बता दें इस वीडियो में देखा गया था कि अनुष्का शर्मा लक्जरी कार में सवार युवक को सफाई का पाठ पढ़ा रहीं थीं, जिसको विराट ने शूट किया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सड़क पर कचरा फेंकने वाले युवक ने विराट-अनुष्का को आड़े हाथों ले लिया.

अनुष्का शर्मा का सफाई के लिए प्रेरित करने वाले वीडियो को लेकर पहले जमकर विवाद हुआ और अब उसी युवक यानी अरहान ने विराट-अनुष्का पर एक ऐसा हमला किया कि जिससे दोनों बुरी आफत में पड़ सकते हैं. दरअसल, अरहान ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक लीगल नोटिस भेज दिया है.

अनुष्का के वीडियो में साफ दिखाई दे रहे अरहान ने इंडिया टूडे से बातचीत में कहा, "मैं इस मामले पर अभी कोई कमेंट नहीं करना चाहता. मुझे अभी उनके जवाब का इंतजार करना चाहिए." वहीं, अगर विराट कोहली की बात करें तो वह इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो गए हैं.

दरअसल, पूरा मामला पिछले हफ्ते का है जब, अनुष्का शर्मा ने एक शख्स को बीच सड़क सफाई को लेकर जोरदार फटकार लगाई थी. जैसी ही लक्जरी कार में बैठे एक लड़के ने प्लास्टिक की बोतल बाहर फेंकी तो अनुष्का इस बात को लेकर तिलमिला उठीं. अनुष्का ने वहीं उस युवक को ज्ञान देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ेंः कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की मदद के लिए आगे आए शाहरुख, इस तरह की मदद

इस दौरान अनुष्का के साथ कार में बैठे उनके पति विराट कोहली ने इस नजारें को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. कुछ ही देर में विराट ने एक लंबे चौड़े ज्ञान के साथ उस वीडियो को अपने सोशल नेटर्किंग साइट पर शेयर कर वाहवाही लूटनी चाही. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मामला उलटा पड़ गया.

 

इस मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा तो खुद कचरा फेंकने वाला युवक सामने आया. दरअसल, मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी सफाई दी. उन्होंने लिखा, "यह बहुत भयानक था. मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं."

ये भी पढ़ेंः बॉयफ्रेंड निक का हाथ थामें डिनर डेट पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें वायरल

इसके बाद पीड़ित युवक अरहान सिंह की मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने भी विराट-अनुष्का को जमकर खरी-खोटी सुनाई. गीतांजलि ने इसे सफाई के नाम पर एक सस्ता पब्लिसिटी स्टंट बताया. उन्होंने लिखा, "विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया."

First published: 24 June 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी