Home » बॉलीवुड » anushka sharma write a letter on her birthday says open animals shelter home
 

अनुष्का शर्मा ने अपने बर्थ डे पर किया ये ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 17:22 IST

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा आज आसमान की ऊंचाईयों को छू रही हैं. फिल्म नगरी में अनुष्का बतौर एक्ट्रेस तो काम कर ही रही हैं. इसके साथ ही वो प्रोडयूसर के तौर पर भी तीन फिल्में कर चुकी हैं. आज अनुष्का शर्मा अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं.

 

अपने जन्मदिन के मौके पर अनुष्का शर्मा ने एक लेटर लिख कर अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट की हैं. जिसमें अनुष्का ने बताया कि ये उनका सपना था. इसके साथ ही अनुष्का ने जानवरों के हित में जुड़ी कुछ इमोशनल बातें लिखी, ”मैं मुंबई से कुछ दूर पर जानवरों के लिए एक शेल्टर होम का निर्माण करा रही हूं. ऐसे जानवरों के लिए घर जिन्हें छोड़ दिया गया है या फिर कहीं पर फंसे हुए हैं. एक ऐसा घर जहां पर उन्हें प्यार मिलेगा, केयर होगी और वह सुरक्षित भी होंगे. यह मैं पिछले कई सालों से करना चाहती थी, लेकिन आज मेरा सपना सच हो रहा है. मुझे ऐसा घर बनाने के लिए आपके साथ, समर्थन और सलाह की जरूरत है.”

 

🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अब तक ‘जब तक है जान’, ‘सुल्तान’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘पीके’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और ये फिल्में हिट हुई हैं. संजय दत्त की आने वाली बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. इसके साथ ही उनकी एक्टर वरुण धवन के साथ आने वाली पहली फिल्म ‘सुई धागा’ होगी जो 2019 में रिलीज होने वाली है. इसकी शूटिंग अभी जारी है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का के जन्मदिन पर विराट कोहली ने इस खूबसूरत अंदाज में दी बधाई, लिखा ये..

First published: 1 May 2018, 17:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी