Home » बॉलीवुड » Anveshi Jain most searchable celebrity on the google after the bold scenes in Gandi Baat 2
 

'गंदी बात 2' में इस हॉट एक्ट्रेस ने सहेली के साथ दिया सेक्स सीन, गूगल सर्च में मच गया बवाल, तेजी से ढूंढ रहे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 16:10 IST
Anveshi Jain

एक्ट्रेस अन्वेशी जैन ने सोचा भी नहीं होगा कि एक सीरीज में काम करने के बाद वो इतनी पॉपुलर हो जाएंगी कि उन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाएगा. अल्ट बालाजी की सीरीज 'गंदी बात 2' दिसंबर में रिलीज किया गया था जिसमें 4 एपिसोड है. इस सीरीज के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस अन्वेशी जैन एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी के साथ नजर आई है. जहां एक तरफ इस सीरीज को लेकर चर्चा बनी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ अन्वेशी जैन भी सुर्खियों में बनी हुई है और इसके पीछ एक बड़ा कारण है.

 

Anveshi Jain

बता दें कि एक्ट्रेस अन्वेशी जैन ने इस सीरीज में बेहद बोल्ड और हॉट सीन्स दिए है. इसके अलावा अन्वेशी फ्लोरा सैनी से अट्रैक्ट होती हुई दिखाई गई है. जो कि देखने में ऐसा लग रहा है कि दोनों लेस्बियन है जबकि ऐसा नहीं है. दोनों ही एक्ट्रेस इस सीन में सिर्फ एक दूसरे से अट्रैक्ट होती है. इस सीरीज में दोनों ही एक्ट्रेस ने बखूबी अपने किरदार को निभाया है और एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने पहली बार ऐसे सीन्स दिए है.

 

Anveshi Jain

रिपोर्ट के अनुसार, अन्वेशी को पिछले महीने सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया है और वो बेहद फेमस शख्सियत बन गई है.

अगर आप भी करने जा रहे हैं AC कोच में सफर तो हो जाएं सावधान, चौंकाने वाली है वजह

Anveshi Jain

एक्ट्रेस को करीब 10 मिलियन से भी ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया है. ये वाकई में एक बड़ी संख्या है और शायद ही इससे पहले किसी एक्टर या एक्ट्रेस को ऐसे सर्च किया गया होगा.

ATM खो जाने पर ना करें पैसे चोरी की कोई चिंता, बिना बैंक गए ऐसे करें ब्लॉक

 

Anveshi Jain

फिलहाल, अब अन्वेशी जैन अपनी पॉपुलैरिटी का आनंंद ले रही है और साथ ही अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने की बी तैयारी कर रही है. खबरों के अनुसार, अन्वेशी जल्द ही नेटफ्लिक्स वेब सीरीज, तमिल फिल्म और दो वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली है. इसके अलावा उन्हें कई और जगहों से भी ऑफर मिले हैं.

First published: 12 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी