Home » बॉलीवुड » Apna Time Aayega song out: Ranveer Singh is fabulous in 'Gully Boy's this song
 

रणवीर सिंह की रैप में दिखा जुनून कहा- 'अपना टाइम आएगा', रिलीज हुआ गाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 13:11 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'सिंबा' के बाद साल की पहली फिल्म 'गली बॉय' के लिए तैयार हो चुके हैं. इस फिल्म का आज पहला गाना रिलीज हो चुका है. जैसा कि इस गाने के बोल है 'अपना टाइम आएगा' उससे साफ है कि फिल्म में रणवीर सिंह की कहानी स्ट्रगल से भरी हुई होगी. गाने में रणवीर सिंह का अलग ही जुनून देखने को मिल रहा है और इसमें एक्टर के सिर पर रैपर बनने की धुन सवार है और वो बस किसी भी हाल में अपना सपना पूरा करना चाहते हैं.

ये गाना रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के आस-पास ही फिल्माया गया है और इसे कंपोज किया है डब शर्मा और डिवाइन ने. फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह पूरी तरह से अपने किरदार में रम गए हैं. सिंबा में भ्रष्ट ऑफिसर के रोल के बाद अब एक्टर रैपर का रोल अदा करने जा रहे हैं.

 

इसके पहले रिलीज हुए फिल्म 'गली बॉय' के टीजर में रैप 'असली हिप-हॉप' को करते हुए एक्टर रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस रैप को सुनकर आपको काफी मजा आ जाएगा और आप भी कहेंगे कि इस बार फिर से रणवीर की ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में नजर आ रही हैं और दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रणवीर सिंह के किसिंग सीन दिखाए गए है. फिल्म की कहानी रैपर नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिज उर्फ डिवाइन की जीवन पर आधारित है और इसका डायरेक्शन जोया अख्तर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'जीरो' के फ्लॉप के बाद शाहरुख खान ने छोड़ी 'सारे जहां से अच्छा', फरहान अख्तर हैं वजह

First published: 14 January 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी