Home » बॉलीवुड » AR Rahman expresses support for #MeToo says he is shocked at some of the names that have revealed
 

#MeToo पर एआर रहमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कुछ आरोपी के नामों को लेकर हैरान हूं और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 13:44 IST

#MeToo के चलते कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे जिसमें कैलाश खेर, आलोक नाथ, अनु मलिक, नाना पाटेकर और भी कई बड़े नाम शामिल थे. अब इस मामले में एआर रहमान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि मैं आरोप लगाने और आरोपी दोनों के कुछ नामों को लेकर अचंभित हूं.

एआर रहमान ने अपने ट्विटर पर लिखा,"#MeToo मूवमेंट को ऑब्जर्व कर रहा हूं. आरोपी और सामने आईं कथित पीड़िता दोनों को लेकर हैरान हूं. मैं इंडस्ट्री को साफ और सम्मानजनक देखना चाहता हूं. हमें इस नए इंटरनेट जस्टिस सिस्टम के दौर में सावधान रहने की जरूरत है. इसका मिस यूज हो सकता है."

 

बता दें कि मीटू मूवमेंट में नाना पाटेकर, आलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक, विकास बहल, सुभाष घई और लव रंजन जैसे कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. यौन शोषण के कई बड़े खुलासे हुए हैं और बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे हुए. जिसके बाद से ही एक कैंपेन सा चल गया है कि बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक इसकी आंधी चल रही हैं.

 

 

सबसे पहले एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और कहा थी कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की थी. उन्होंने कहा था कि नाना उनके करीब आना चाहते थे और जबरदस्ती करना चाह रहे थे. इतनी ही नहीं उन्होंने इंटीमेट होने की भी कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें-#MeToo: अनु मलिक को किया Indian Idol 10 से बाहर, सोनी चैनल का सख्त कदम

First published: 23 October 2018, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी