Home » बॉलीवुड » AR Rahman's New Urvashi Song Talks About Demonetisation, Donald Trump
 

रहमान के नए 'टेक इट इजी पॉलिसी' में ट्रंप आैर नोटबंदी को मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2017, 16:31 IST

नब्बे के दशक में एक फिल्म आई थी 'हम से है मुकाबला'. के गीत 'उर्वशी-उर्वशी' की धुन को आज भी नहीं भूला है. इस गाने के हर एक शब्द पर लोग फिदा थे, जिसके चलते ये चर्चित भी हुआ था. इसमें कॉलेज की पढ़ाई, नौकरी जैसी चिंताओं को भूलकर 'टेक इट इजी पॉलिसी' कहा गया था. एक बार फिर आप इस गाने का लुत्फ उठा सकते हैं. 

इस बार भी गाने में 'टेक इट इजी पॉलिसी' तो है मगर मुद्दे बदल गए हैं. पढ़ाई और कॉलेज की जगह इस बार डोनॉल्ड ट्रंप, हिलेरी क्लिंटन और नोटबंदी ने ले ली है. आपको बता दें कि इस गाने को सोशल मीडिया पर मिले सुझाव के माध्यम से तैयार किया गया है. 

हाल ही में फिल्म 'आेके जानू' में भी रहमान के सुपरहिट गाने हम्मा को जगह मिली थी. मगर एआर रहमान ने इस गाने को और भी बेहतर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, वैसे तो यह गाना तमिल में ही है. मगर यह इतना बढ़िया बना है कि भाषा आपके आड़े नहीं आएगी. 

मसलन इसके बोल कुछ इस तरह के हैं. जैसे 'अगर डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बन जाए, तो टेक इट इजी पॉलिसी, अगर पांच सौ का नोट बेकार हो जाए, तो टेक इट इजी पॉलिसी...'.इस गाने को एमटीवी की ओर से ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया गया है. 

First published: 13 January 2017, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी