Home » बॉलीवुड » Arbaaz Khan Confirms Dabangg 3 Shoot To Begin by Middle of 2018 with sunny leone
 

अरबाज ने खोला राज, मलाइका को रिप्लेस कर सनी लियोन बनेंगी 'दबंग 3' की मुन्नी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 13:06 IST

सलमान खान अभिनीत सफल फिल्म 'दबंग' के सीक्वल के निर्माता अरबाज खान का कहना है कि वह फ्रेंचाइजी के नए सीक्वल की पटकथा लिख रहे हैं और अगले वर्ष 2018 के मध्य से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

अभिनेता-फिल्म निर्माता ने अपनी आगामी फिल्म 'तेरा इंतजार' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं को बताया, "हां, हमनें फिल्म की पटकथा पर काम शुरू कर दिया है और मुझे लगता है कि 'दबंग 3' की शूटिंग अगले वर्ष के मध्य से शुरू होगी."

फिल्म की सह-कलाकार सनी लियोन भी ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित थीं. सनी से 'मुन्नी बदनाम' जैसा कोई आईटम नंबर कराने के के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "हां, क्यों नहीं? और उन्हें मुन्नी ही क्यों बनाया जाए. हम उन्हें कोई अलग भूमिका भी दे सकते हैं."

अरबाज ने फिल्म 'तेरा इंतजार' में पहली बार सनी के साथ काम किया है. उन्होंने कहा कि सनी अद्भुत हैं और विदेश में शूटिंग के दौरान हमने बेहतरीन समय गुजारा. 'बिग बॉस 11' में फिल्म प्रचार के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि निर्माता इस पर निर्णय लेंगे. अगर मौका मिला और कलर्स चैनल की अनुमति रही तो क्यों नहीं." फिल्म 'तेरा इंतजार' 24 नवंबर को रिलीज होगी.

First published: 26 October 2017, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी