Home » बॉलीवुड » Arbaaz Khan girlfriend Giorgia Andriani hot dance video viral on social media
 

अरबाज खान की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाए लटके-झटके, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 17:07 IST
Giorgia Andriani

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और विदेशी मॉडल जार्जिया एंड्रियानी के लव अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है और कई बार उन्हें साथ में स्पॉट भी किया गया है. तो वहीं जार्जिया एंड्रियानी अरबाज खान से करीब 22 साल छोटी है और चर्चा ये भी थी कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. फिललाह, अभी सोशल मीडिया पर जार्जिया एंड्रियानी के एक वीडियो ने आग लगा दी है, बता दें कि जार्जिया एक मॉडल है और वो काफी हॉट है. अपने आपको फिट रखने के लिए वो घंटो जिम में पसीना बहाती है.

इस वीडियो में जार्जिया एंड्रियानी गाने  'आंख मारे' और 'रश्के कमर' पर डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही है. जार्जिया शानदार डांस करती है और ये वीडियो इस बात का सबूत है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. तो वहीं खबरें ये भी है कि जार्जिया फिल्म में भी डेब्यू कर सकती है और इसके लिए अरबाज भी काफी मेहनत कर रहे हैं.

Giorgia Andriani and Arbaaz Khan

जॉर्जिया को लेकर एक बार अरबाज ने कहा था,"अपने तलाक के बाद मैंने कुछ लड़कियों को डेट किया. किसी के साथ मेरे रिश्ता लम्बे समय तक चला और कुछ के साथ जल्दी ही खत्म हो गया. अगर मैं अभी की बात करूं तो मैं डेट कर रहा हूं. मैं अभी यह नहीं कह सकता हूं कि इस रिश्ते का भविष्य क्या होगा." जिस तरह से अरबाज ने अपनी बात सामने रखी उस हिसाब से यहीं लग रहा है कि एक्टर अपनी लाइफ में जॉर्जिया के साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले जॉर्जिया और अरबाज के बेटे को साथ समय बिताते हुए देखा गया था.

शास्त्री की मौत पर बनी इस फिल्म के रिलीज होने पर देश में मचेगा बवाल, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Giorgia Andriani-Arbaaz Khan & Malaika Arora-Arjun Kapoor

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और ऐसी खबरें बॉलीवुड के गलियारों में छाई हुई है और खबरें है कि मलाइका और अर्जुन अप्रैल में शादी कर सकते हैं. फिलहाल, मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका बेटे अरहान के लिए अभी भी पैरेंंट के तौर पर साथ है और अरहान का दोनों ख्याल रखते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक पर गहराए संकट के बादल, EC से मिला नोटिस 30 मार्च तक का वक्त

First published: 25 March 2019, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी