Home » बॉलीवुड » Arbaaz Khan reveals about divorce with Malaika Arora says everythings seemed fine but
 

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सब कुछ ठीक था लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2019, 13:10 IST
Arbaaz Khan and Malaika Arora

एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब अलग हो चुके हैं और जब दोनों ने अपनी 20 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया था तो दोनों के फैंस काफी हैरान हो गए थे. इसके बाद साल 2017 में मलाइका-अरबाज ने अपनी शादी को खत्म कर लिया और तलाक दे दिया. अभी दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कहीं न कहीं कुछ रह गया है कि कपल अभी भी एक-दूसरे के तलाक पर सोचते हैं. अरबाज खान ने मलाइका से तलाक लेने की बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक बात कही है.

Arbaaz Khan and Malaika Arora

अरबाज खान ने कहा,"सबकुछ ठीक था लेकिन फिर भी हमारी शादी टूट गई. अगर दो लोगों के बीच चीजें काम नहीं कर रही हों तो जिनकी जिंदगी है फैसला उन्हीं के हाथ में छोड़ देना चाहिए.तलाक लेने से पहले हमने कई चीजों के बारे में सोचा और इसके फायदे और नुकसान भी सोचें. इसके बाद हमने ये फैसला किया कि हमारा अलग होना ज्यादा बेहतर है जिससे दोनों एक बेहतर इंसान बन सकें.क्योंकि हम ऐसे हालातों में थे कि एक दूसरे को परेशान कर रहे थे और जिससे हमारे करीबी लोगों की जिंदगी पर भी गहरा असरा पड़ रहा था."

Arbaaz Khan,Arhaan Khan and Malaika Arora

तलाक पर मलाइका ने इससे पहले कहा था," तलाक के बाद मेरे दिमाग में कई सारी बातें चल रही थी. मुझे लगता है कि ऐसी स्थिति में कोई भी ऐसा ही महसूस करेगा कि अब क्या होगा? अब जिंदगी किस तरफ मोड़ लेगी. फिलहाल,तलाक के बाद मैं सुकून में हूं और शुरुआत में ये फैसला काफी स्ट्रेस देते था लेकिन अब मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है."

Kalank Collection Day 2: 'कलंक' के सितारों का दिखा कमाल, दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ की बंपर कमाई

फिलहाल, अब मलाइका-अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और खुश है. जहां मलाइका की एक्टर अर्जन कपूर से शादी की खबरें आ रही हैं. तो वहीं अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ दिखते हैं. बेटे अरहान खान की कस्टडी दोनों के पास और मलाइका-अर्जुन उसे कोई कमी नहीं होने देते हैं.

First published: 19 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी