Home » बॉलीवुड » arjun kapoor angry on media report on his sister janhvi kapoor dress get trolled
 

जाह्नवी की ड्रेस हुई ट्रोल तो मीडिया ने बनाई खबर, अर्जुन कपूर ने लगाई फटकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 9:24 IST

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के निधन के बाद से एक्टर अर्जुन कपूर अपनी बहनों जाहन्वी और खुशी का काफी ख्याल रखते कई बार नजर आ चुके हैं. अर्जुन कपूर अपनी फैमिली को लेकर हमेशा ही प्रोटेक्टिव रहते हैं. इसके चलते वो अपनी नाराजगी कहीं भी जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं. खबरों के अनुसार हाल ही में एक ऑनलाउल पोर्टल ने जाहन्वी कपूर की ड्रेस को लेकर हुई ट्रोलिंग को लेकर खबर कर दी थी. इस न्यूज की हेडलाइन देखकर अर्जुन का गुस्सा सोशल मीडिया पर जमकर फूंटा. 

अर्जुन कपूर ने एक ट्विट करते हुए लिखा,"दो ट्रोलर्स ने फोटो के बारे में क्या लिखा आपने उसे बड़ी खबर बना दिया. ये वाकई शर्मनाक है कि कैसे मीडिया ट्रोलर्स को बढ़ावा दे रही है." इसके अलावा अर्जुन ने करारा जवाब दिया था कि ये शर्मनाक है कि आपकी आंखें यहीं सब देखती हैं. इसी तरह हमारा देश एक यंग वुमेन को देखता है. ये काफी शर्मनाक है. 

एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'धड़क' के एक्टर ईशान खट्टर के साथ मुंबई के एक कैफे में स्पॉट हुई थी. उस वक्ट एक्ट्रेस जाह्नवी ने शार्ट वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी. इस पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया था और पोर्टल ने इस पर खबर बना दी थी कि शायद जाह्नवी कुछ पहनना भूल गई हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने किया खुलासा, क्यों बार-बार ट्रोल होतीं हैं स्वरा भास्कर

बता दें कि फिल्म 'धड़क' जाह्नवी की पहली फिल्म है, जबकि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान की प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के बाद यह दूसरी फिल्म है. 'धड़क' अगले साल जुलाई में रिलीज होगी.

First published: 5 June 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी