Home » बॉलीवुड » Arjun kapoor Namaste England clash with Ayushmann Khurrana Badhaai Ho on 19th October Dussehra
 

दशहरे पर 2 फिल्मों में होगा बड़ा क्लैश, एक है आयुष्मान की 'बधाई हो' और दूसरी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 15:16 IST

बॉक्स आॅफिस पर अक्सर फिल्मों की भिड़ंत देखने को मिलती है. ऐसा ही इस महीने के बाद देखने को मिलेगा. सितंबर के बाद अक्टूबर के महीने में दशहरे के मौके पर दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हो रही है. इनमें एक अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड' और दूसरी आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो'.

फिल्म के क्लैश के फायदे भी कई हैं तो इसके घाटे भी बहुत सारे हैं. लेकिन अब मेकर्स ऐसा मान रहे हैं कि बड़े वीकेंड पर फिल्म को बड़ा फायदा मिलता है. लेकिन राजकुमार राव की 'स्त्री' और लव रंजन की 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने मेकर्स का ये भ्रम तोड़ दिया है.

इस दशहरे के मौके यानी 19 अक्टूबर को दो अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' है और आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' में क्लैश देखने को मिलेगा. आप सोच रहे होंगे कि दोनों फिल्मों के क्लैश से शायद कोई एक्टर परेशान होगा? ऐसा नहीं है.

 

उल्टा, आयुष्मान खुराना इस मामले में थोड़ी अलग राय रखते हैं. 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' के क्लैश का उदाहरण देते हुए आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'बधाई हो' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, "हमने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर क्लैश देखा है, जब 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' दोनों ही फिल्मों ने शानदार कमाई की."

आयुष्मान खुराना बोले, "यदि फिल्म का कंटेट अच्छा हो तो सभी फिल्में कमाई करेंगी. हम दोनों की ही फिल्मों का सब्जेक्ट एक-दूसरे से अलग है. साथ ही यह हॉलिडे सीजन होगा, ऐसे में यह दोनों फिल्मों के लिए विन-विन सिचुएशन की तरह है." वैसे भी आयुष्मान की इस फिल्म का कंटेट भी दमदार नजर आ रहा है.

First published: 11 September 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी