Home » बॉलीवुड » Arjun Kapoor plays an intelligence officer role in his next film India's Most Wanted directed by Raj kumar gupta
 

अर्जुन कपूर बनेंगे तेजतर्रार Intelligence ऑफिसर, 'नमस्ते इंग्लैंड' के बाद इस फिल्म में करेंगे एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 13:37 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली हैं और इसके साथ ही उनकी फिल्मों और उनकी एक्टिंग के दीवाने भी लाखों है. इन दिनों जहां अर्जुन कपूर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग खत्म कर चुके हैं तो वहीं उनके पास अगली फिल्म का ऑफर भी आ गया है. बता दें कि ये ऑफर फिल्म डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता की फिल्म का है.

फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग शुरू कर दी गई है और इसमें लीड रोल में अर्जुन कपूर नजर आएंगे. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. खबरों के अनुसार, फिल्म की कहानी साल 2012 से 2014 के बीच हुए एक सीक्रेट ऑपरेशन पर बेस्ड होगी. इसके साथ ही अर्जुन कपूर इस फिल्म में इंटेलिजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी के किरदार निभाएंगे. फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर का पहला लुक फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपरने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 

बता दें कि इस कहानी में भारत की सीक्रेट एजेंसियों ने बिना एक भी गोली चलाए एक बहुत बड़े आतंकवादी को पकड़ा था. फिल्म के बारे में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार ने बताया,"अर्जुन कपूर फिल्म में एक तेज आईबी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे जो कि दिल से बिल्कुल सामान्य लोगों के जैसा है. ये फिल्म सच्ची कहानी पर है इसलिए हमने इसमें ज्यादा से ज्यादा रियल लुक मे बनाए रखने की कोशिश की है. इसके साथ ही फिल्म के किरदार के हिसाब से एक्टर को व्यवहार कैसा होगी इस पर हमनें कई दिनों तक चर्चा की थी."

 

इसके अलावा अगर बात करें अर्जुन की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की तो उसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ी भी लीड रोल में नजर आएंगी और फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इशकजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो वहीं और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- 'नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर्स हुए आउट, 6 साल बाद फिर दिखी अर्जुन-परणीति की लव केमिस्ट्री

First published: 3 September 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी